×

Bollywood Vs South Cinema पर सलमान खान ने कह दी ये बात, चिरंजीवी का रिएक्शन आपका दिल जीत लेगा

Bollywood Vs South Cinema: सलमान ने बॉलीवुड VS साउथ सिनेमा पर अपने विचार शेयर किये वहीँ साउथ स्टार चिरंजीवी ने रियेक्ट किया और उनका रिएक्शन निश्चित ही आपका दिल जीत लेगा।

Shweta Srivastava
Published on: 2 Oct 2022 2:07 AM GMT
Bollywood Vs South Cinema
X

Bollywood Vs South Cinema (Image Credit-Social Media)

Bollywood Vs South Cinema: सलमान खान और चिरंजीवी को इस हफ्ते की शुरुआत में अपनी फिल्म में प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक साथ देखा गया था जब बॉलीवुड VS साउथ सिनेमा पर बहस का कॉन्ट्रोवर्शियल टॉपिक एक बार फिर सामने आया। सलमान ने इसपर अपने विचार शेयर किये वहीँ इसपर साउथ स्टार चिरंजीवी ने रियेक्ट किया और उनका रिएक्शन निश्चित ही आपका दिल जीत लेगा।

बॉलीवुड VS साउथ सिनेमा की बहस पिछले कुछ दिनों से सुर्खियां बटोर रही है। कुछ समय पहले इस विषय पर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने रियेक्ट किया था और कहा था कि पुष्पा, आरआरआर जैसी दक्षिण की फिल्में हिंदी दर्शकों को काफी प्रभावित कर रहीं हैं और बहुत अच्छा काम कर रहीं हैं, लेकिन वहीँ हिंदी फिल्में दक्षिणी भारत में उतना पैसा नहीं कमा पाई हैं। इस कंट्रोवर्सी ने सबके लिए एक कभी न ख़त्म होने वाली बहस को जन्म दे दिया है और कई सेलेब्स ने समय समय पर इस मामले पर अपने विचार शेयर करते रहते हैं।

सलमान खान ने चिरंजीवी की आने वाली फिल्म गॉडफादर के प्रमोशन में एक कदम आगे बढ़ाया है साथ ही फिल्म में उन्होंने एक विशेष भूमिका भी निभाई है। उसी के लिए हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन हुआ जहां भाईजान और चिरू ने कई चीज़ों पर बात की।

सलमान ने कहा कि साउथ में बनी फिल्मों पैन इंडिया में खूब पसंद की जाती हैं लेकिन बॉलीवुड फिल्मों के साथ ऐसा नहीं होता। "आपकी फिल्में यहां स्वीकार की जा रही हैं लेकिन हमारी फिल्में वहां स्वीकार नहीं की जा रही हैं।"

ये सुनकर, चिरंजीवी ने तुरंत कहा, "हम यहां आपको लेने के लिए आये हैं। यही एक वजह है कि मैंने सल्लू भाई को इस फिल्म में आने के लिए कहा।"

फिल्म गॉडफादर

ये फिल्म राजनीतिक-एक्शन थ्रिलर मलयालम हिट फिल्म गॉडफादर की ऑफिशियल रीमेक है। ये फिल्म मोहन राजा द्वारा निर्देशित और राम चरण, आरबी चौधरी, एनवी प्रसाद द्वारा कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्मों द्वारा निर्मित है। मच अवेटेड प्रोजेक्ट्स में से एक इस फिल्म में नयनतारा, पुरी जगन्नाथ और सत्यदेव कंचरण भी हैं।

दूसरी ओर, सलमान जल्द ही फिल्म किसी का भाई किसी की जान में दिखाई देंगे, जिसमें पूजा हेगड़े, शहनाज़ गिल और राघव जुयाल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म क्रिसमस के आसपास रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिलहाल सलमान अपने शो बिग बॉस 16 को लेकर काफी चर्चा में हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story