Salman Khan: 'बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल होगा', सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी

Salman Khan: धमकी देने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताया है। साथ ही सुलह करने के लिए पांच करोड़ रुपए की मांग भी की है।

Network
Newstrack Network
Published on: 18 Oct 2024 2:27 AM GMT (Updated on: 18 Oct 2024 2:45 AM GMT)
Salman Khan
X

Salman Khan (Pic: Social Media)

Salman Khan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताया है। जान से मारने की धमकी मुंबई ट्रैफिक कंट्रोल के जरिए भेजा गया है। जानकारी के मुताबिक यह धमकी व्हाट्सएप के जरिए भेजी गई है। मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज भेज कर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई है।

पांच करोड़ रूपए की मांग

मैसेज करने वाले ने दावा किया है कि अगर सलमान खान उसे पांच करोड़ रूपए देते हैं तो वह लॉरेंस बिश्नोई से सुलह भी करा सकता है। इससे लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी खत्म हो सकती है। मैसेज करने वाले ने लिखा कि अगर पैसे नहीं दिए तो सलमान खान का बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल होगा। साथ ही यह भी लिखा कि "इसे हल्के में न लें। अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे। अगर पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा।' इस मामले में पुलिस की जांच जारी है।

बाबा सिद्दीकी की हुई थी हत्या

हाल ही में सलमान खान के करीबी बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्या में भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ बताया जा रहा है। जिसके बाद अब सलमान खान को हत्या की धमकी मिलने से पुलिस में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी है। मामले में पुलिस की जांच जारी है। बीते दिनों ही सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। उन्हें Y+ सिक्योरिटी में रखा गया है। इसमें 25 सुरक्षा जवान लगे होते हैं। करीब चार NSG कमांडो और दो से तीन गांडियां शामिल होती हैं। पुलिस सलमान खान को सुरक्षित रखने की पूरी कोशिश कर रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story