×

Bigg Boss OTT 2: क्या आपने देखी 'बिग बॉस ओटीटी 2' की चमचमाती ट्रॉफी, बेहद खास अंदाज में की गई है डिजाइन

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला सबसे कंट्रोवर्शियल शो "बिग बॉस ओटीटी 2" जब से शुरू हुआ था, तभी से सुर्खियों में बना हुआ है और अब यह शो अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है।

Shivani Tiwari
Published on: 7 Aug 2023 5:16 AM GMT
Bigg Boss OTT 2: क्या आपने देखी बिग बॉस ओटीटी 2 की चमचमाती ट्रॉफी, बेहद खास अंदाज में की गई है डिजाइन
X
Bigg Boss OTT 2 (Photo- Social Media)
Bigg Boss OTT 2: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला सबसे कंट्रोवर्शियल शो "बिग बॉस ओटीटी 2" जब से शुरू हुआ था, तभी से सुर्खियों में बना हुआ है और अब यह शो अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। वहीं दर्शक भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने के लिए लग चुके हैं। शो का फिनाले बेहद करीब है, दर्शकों की उत्सुकता काफी बढ़ चुकी है और इसी बीच सलमान खान ने "बिग बॉस ओटीटी 2" की ट्रॉफी की पहली झलक भी दिखा दी है।

सलमान खान ने दिखाई ट्रॉफी की पहली झलक

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने वीकेंड के वार एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को ट्रॉफी की पहली झलक दिखा दी। अब देखना होगा कि ये चमचमाती ट्रॉफी कौन सा कंटेस्टेंट अपने साथ घर ले जाता है। जब से सलमान खान ने ट्रॉफी से पर्दा उठाया है, सोशल मीडिया पर ट्रॉफी की कई तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं और यूजर्स अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को ट्रॉफी का हकदार बता रहें हैं।

दो कंटेस्टेंट हुए बाहर

इस हफ्ते वीकेंड के वार में सलमान खान ने एक नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया, जिससे दर्शक शॉक हो गए है। जी हां! फिनाले के इतने करीब आकर दो कंटेस्टेंट्स फिनाले की रेस से बाहर हो गए है। अविनाश सचदेव और जैद हदीद घर से बेघर हो चुके हैं।

टॉप 6 में पहुंचें ये खिलाड़ी

अविनाश सचदेव और जैद हदीद के घर से बेघर होने के बाद बिग बॉस ओटीटी 2 को उसका टॉप 6 फाइनलिस्ट भी मिल गया है। बिग बॉस ओटीटी 2 के टॉप 6 फाइनलिस्ट के नाम हैं - पूजा भट्ट, अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव, मनीषा रानी, जिया शंकर और बेबिका धुर्वे।

इस दिन होगा शो का फिनाले

बिग बॉस ओटीटी 2 फिनाले के एकदम करीब है, ऐसे में शो में कई गेस्ट आ रहें हैं, जो घरवालों के साथ ही दर्शकों का भी फुल मनोरंजन कर रहें हैं। बता दें कि शो का फिनाले 14 अगस्त को होने जा रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव में से कोई एक बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर बनेगा। सोशल मीडिया पर फैंस के बीच बहसबाजी तेज हो गई है, सभी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के लिए वोट की मांग कर रहें हैं। देखना होगा कि 'बिग बॉस ओटीटी 2' की चमचमाती ट्रॉफी कौन अपने घर लेकर जाता है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story