×

Salman Khan को है इस एक चीज से बेहद नफरत, यदि आप भी हैं भाईजान के फैन, तो आज से नहीं करना ये गलती

Salman Khan: सलमान खान ने अपने हाल ही के दिए एक इंटरव्यू में एक बेहद ही हैरान कर देने वाला खुलासा किया है कि जब फैंस उन्हें सुपरस्टार के नाम से बुलाते हैं तो उन्हें बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Nov 2023 11:57 AM GMT
Salman Khan
X

Salman Khan (Photo- Social Media)

Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्म "टाइगर 3" के लिए खूब वाहवाही लूट रहें हैं। दिवाली के दिन यानी कि 12 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया, यहां तक की अभी भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। इसी बीच अब सलमान खान ने अपने हाल ही के दिए एक इंटरव्यू में एक बेहद ही हैरान कर देने वाला खुलासा किया है कि जब फैंस उन्हें सुपरस्टार के नाम से बुलाते हैं तो उन्हें बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता।

सुपरस्टार कहलाना सलमान खान को नहीं है पसंद

सलमान खान बॉलीवुड की दुनिया के एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो अक्सर ही हेडलाइंस में बनें रहते हैं। उनके द्वारा की गई हर छोटी से छोटी चीजें बहुत ही तेजी से फैंस का ध्यान खींचती हैं, यही नहीं सलमान खान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल होते रहते हैं। वहीं अब सलमान खान के एक लेटेस्ट इंटरव्यू का वीडियो वायरल हो रहा है और चर्चा का विषय बना हुआ है।


इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान कह रहें हैं, "लोगों को मुझे सुपरस्टार और मेगास्टार कहना अच्छा लगता है, लेकिन मुझे ये बिल्कुल भी पसंद नहीं है। जैसा मैं हूं, ये वैसा बिलकुल भी शो नहीं करता, शायद ये मेरे चलने के तरीके में दिखता हो, मेरा चलने का स्टाइल बहुत से लोगों को एरोगेंट लगता होगा, लेकिन मैं इसी तरह से वॉक करता हूं। मैं अपने वॉक को कभी बदल नहीं सकता, मैं उसमें कंफर्टेबल हूं। मेरे वॉक को देख बहुत से लोग यह कहते हैं कि इनकी चाल देखो, अपने आप को क्या समझते हैं? लेकिन बचपन से मैं ऐसे ही चलता आया हूं।"


सुपरस्टार कहलाने लायक काम नहीं किया

सलमान खान यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे बात करते हुए कहा, "मैं सुपरस्टारडम में विश्वास ही नहीं करता, क्योंकि ऐसा कुछ किया ही नहीं है। सुपरस्टारडम का क्रेडिट लेकर अकेले मैं नहीं जा सकता, क्योंकि हमारे डीओपी से लेकर स्क्रिप्ट राइटर तक सब की मेहनत होती है तो मुझे पूरा क्रेडिट अकेले लेना पसंद नहीं है।" भाईजान ने अपनी बात को जारी रखते हुए बताया कि उनका नाम सलमान खान है और जब कुछ लोग उन्हें सल्लू और भाई के नाम से बुलाते हैं तो उन्हें ज्यादा खुशी होती है। वहीं अंत में तो उन्होंने अपने फैंस से रिक्वेस्ट भी की और कहा कि अब से उन्हें सुपरस्टार और मेगास्टार का टैग ना दिया जाए।

इतने करोड़ की कमाई कर चुकी है टाइगर 3

सलमान खान की फिल्म "टाइगर 3" ने कई नए रिकॉर्ड बना लिए हैं। फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने अबतक 400 करोड़ की कमाई कर ली है। सलमान खान के अलावा इस फिल्म में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य किरदार में नजर आ रहें हैं। इमरान हाशमी विलेन के किरदार में छा चुके हैं, वहीं कैटरीना का एक्शन अंदाज दंग कर देने वाला है। अगर अबतक आपने "टाइगर 3" नहीं देखी है तो फौरन ही अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देखें।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story