×

Bigg Boss 16 में कन्फर्म कंटेस्टेंट बनने के बाद फहमान खान ने सुंबूल तौकीर को किया प्रेरित, कहा- "आग है तू"

Bigg Boss 16 Contestant: बिग बॉस 16 में एंट्री करने से पहले रहमान खान ने अपनी दोस्त और को आर्टिस्ट सुंबूल तौकीर को प्रेरित किया है।

Anushka Rati
Published on: 28 Sep 2022 11:16 AM GMT
Bigg Boss 16 में कन्फर्म कंटेस्टेंट बनने के बाद फहमान खान ने सुंबूल तौकीर को किया प्रेरित, कहा- आग है तू
X

Bigg Boss 16 Contestant (image: social media)

Bigg Boss 16 Contestant Fahmaan Khan: स्टारप्लस के पॉपुलर शो "इमली" फेम आर्यन सिंह राठौर उर्फ फहमान खान और इमली उर्फ सुंबुल तौकीर एक बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। साथ ही सीरियल से लेकर निजी जिंदगी में भी दोनों के बीच केमिस्ट्री को लेकर लोगों में इनका काफी क्रेज है। वहीं बिग बॉस 16 में एंट्री करने से पहले रहमान खान ने अपनी दोस्त और को आर्टिस्ट सुंबूल तौकीर को प्रेरित किया है।

आपको बता दें कि, बिग बॉस 16 जिस शो को सलमान खान होस्ट करते हैं, वह अगले महीने प्रीमियर के लिए बिल्कुल तैयार है। साथ ही शो के कंटेस्टेंट बनने के लिए कई जानी-मानी हस्तियों को चुना गया है। हालांकि, 27 सितंबर को, बिग बॉस 16 के निर्माताओं ने इसके मेगा होस्ट सलमान खान के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया जहां उन्होंने शो के पहले कंटेस्टेंट सिंगर अब्दु रोज़िक के बारे में जानकारी दी थी। वहीं एक और कंटेस्टेंट जो घर में एंट्री करने की तैयारी कर रही है, वह है अभिनेत्री सुंबुल तौकीर। बता दें कि सुंबुल को आखिरी बार ओपुलर डेली सोप इमली में देखा गया था और उन्होंने फहमान खान के साथ उनकी पार्टनर और उनकी पत्नी का रोल प्ले किया था।


वहीं कलर्स ने हाल ही में एक कंटेस्टेंट्स की स्पेशलिटी वाला एक प्रोमो शेयर किया, लेकिन दर्शकों के एक्साइटमेंट को बनाए रखने और अपनी सीट से बंधे रखने के लिए, कंटेस्टेंट्स का चेहरा सामने नहीं आया। वहीं सुंबुल के को-आर्टिस्ट फहमान ने उन्हें बेस्ट विशेज दी हैं और बिग बॉस 16 में उनकी पार्टनरशिप की कन्फर्मेशन दी है। जहां प्रोमो को शेयर करते हुए, अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर, फहमान ने सुंबुल को टैग किया और लिखा, "ऑल द बेस्ट जंगली। आग है तू जस्ट बी यू और किसी को भी इसे बदलने न दें।"

बता दें कि मुंबई में ऑर्गेनाइज्ड बिग बॉस 16 के लॉन्च इवेंट में होस्ट सलमान खान अपनी अपकमिंग सीज़न के बारे में बात की और खुलासा किया कि इस बार खेल अलग है क्योंकि बिग बॉस भी कंटेस्टेंट के साथ खेलेंगे।

इन सब बीच अगर हम बिग बॉस 16 के कंफर्म कंटेस्टेंट बात करे तो, उन कन्फर्म कंटेस्टेंट्स में हैं, टीना दत्ता, शालिन भनोट, गौतम विग, सुंबुल तौकीर, शिव ठाकरे, शिविन नारंग, मान्या सिंह, सौंदर्या शर्मा और निमृत कौर अहलूवालिया। गौरतलब है कि बिग बॉस 16 का टेलीकास्ट शनिवार, 1 अक्टूबर को रात 9:30 बजे शुरू होगा और प्रीमियर एपिसोड को दो भागों में बांटा जाएगा।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story