TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bigg Boss 18 Breaking: अब आएगा मजा, ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी जाएंगी बिग बॉस 18 में

Rakhi Sawant In Bigg Boss 18: बिग बॉस से जुड़ी नई ब्रेकिंग मिली है, सुनने में आया है कि राखी सावंत भी बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगी।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Sep 2024 2:40 PM GMT
Rakhi Sawant In Bigg Boss 18
X

Rakhi Sawant In Bigg Boss 18

Rakhi Sawant In Bigg Boss 18: बिग बॉस सीजन 18 को मजेदार और इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए मेकर्स ने इस बार जबरदस्त दांव खेला है, जी हां! इस बार दर्शकों को ऐसा बिग बॉस देखने को मिलेगा, जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी। मेकर्स बिग बॉस को लेकर दर्शकों के बीच बज बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रही हैं, आए दिन कलर्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर बिग बॉस से जुड़ा नया टीजर जारी कर रहें हैं, जिसे देख दर्शकों की उत्सुकता बढ़ती चली जा रही है, वहीं अब बिग बॉस से जुड़ी नई ब्रेकिंग मिली है, सुनने में आया है कि राखी सावंत भी बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगी। आइए बताते हैं।

राखी सावंत बनेंगी बिग बॉस 18 का हिस्सा (Bigg Boss 18 Latest Update)

मनोरंजन जगत की ड्रामा क्वीन कहलाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant Bigg Boss) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुन फैंस खुशी से झूम उठेंगे, दरअसल कलर्स चैनल के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर हिंट दिया गया है कि राखी सावंत भी बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगी, जी हां! कलर्स के सोशल मीडिया हैंडल पर राखी सावंत का बिग बॉस का एक पुराना वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद दर्शकों के बीच यह खबर फैल गई है कि राखी सावंत भी बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगी, इतना ही नहीं दर्शक तो अपनी खुशी भी जाहिर करने में जुट चुके हैं।

राखी सावंत खूब लगाती हैं हंसी का तड़का (Rakhi Sawant in Bigg Boss 18)

राखी सावंत बिग बॉस (Bigg Boss 18) के कई सीजन का हिस्सा बन चुकीं हैं, जब भी वे बिग बॉस में जाती हैं तो उनका अंदाज और बर्ताव देख दर्शक जमकर हंसते हैं, जी हां! उनकी हरकतें दर्शकों को हंसा देती हैं। वहीं अब जब दर्शकों ने सुना कि राखी भी बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18 Promo) का हिस्सा होंगी, उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं है, वे सब भर-भर कर कमेंट कर रहें हैं। एक बिग बॉस फैन ने लिखा, "राखी इस बार फिर तो मजा ही आ जायेगा।" दूसरे ने लिखा, "बिग बॉस की एंटरटेनमेंट क्वीन।" तीसरे ने लिखा, "प्लीज राखी को बिग बॉस 18 में ले लो।" इसी तरह राखी के फैंस इस वीडियो पर प्यार लुटा रहें हैं। फिलहाल मेकर्स ने अभी साफ तौर पर कुछ कहा नहीं है, हो सकता है कि वे बस मजे लेने के लिए राखी के वीडियो को साझा किए हों, फिलहाल सच जो भी हो बहुत जल्द पता चल ही जाएगा।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story