Bigg Boss 18 Promo: बिग बॉस 18 का प्रोमो इस दिन होगा रिलीज, सलमान खान ने शुरू की शूटिंग

Bigg Boss 18 Promo Release Date: बिग बॉस 18 को होस्ट सलमान खान करेंगे ये तो कंफर्म हो चुका है, चलिए जानते हैं कब आएगा बिग बॉस का प्रोमो

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 4 Sep 2024 1:00 PM GMT
Bigg Boss 18 Promo Release Date
X

Bigg Boss 18 Promo Release Date 

Bigg Boss 18 Promo बिग बॉस 17 के बाद से ही दर्शकों को Bigg Boss 18 का बेसब्री से इंतजार हैं। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आई थी कि Bigg Boss 18 को इस बार सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे। लेकिन अब इन खबरों पर ब्रेक लग चुका है। क्योंकि सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस 18 को होस्ट (Bigg Boss 18 Host) करेंगे। इसके साथ ही बिग बॉस 18 कब आएगा और कब से शुरू करेंगे सलमान खान Bigg Boss 18 की शूटिंग शुरू चलिए जानते हैं इसके बारे में

बिग बॉस 18 का प्रोमो कब आएगा (Bigg Boss 18 Promo Release Date)-

भारत का सबसे प्रसिद्ध रियलटी शो Bigg Boss 18 का दर्सकों को बेसब्री से इंतजार है। यदि आप भी सलमान खान के शो Bigg Boss 18 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और जानना चाहते हैं कि कब आएगा सलमान खान शो Bigg Boss 18 का प्रोमो तो हम आपको बता दे कि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने बिग बॉस 18 के प्रोमो(Bigg Boss 18 Promo) के लिए शूटिंग शुरू कर दी है.Bigg Boss 18 का प्रोमो कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर देखने को मिल जाएगा।

बिग बॉस 18 कब आएगा (Bigg Boss 18 Release Date)-

मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो सलमान खान का शो Bigg Boss 18 अगले महीने यानि 5 अक्टूबर 2024 से कलर्स टीवी पर शुरू किया जाएगा। इस दिन ही Bigg Boss 18 का प्रीमियर शो रखा जाएगा। जहाँ पर Bigg Boss 18 के सभी कंटेस्टेंट से दर्शकों को मिलवाया जाएगा।

बिग बॉस 18 कंटेंस्टेंट लिस्ट (Bigg Boss 18 Contestants List)-

सलमान खान के शो Bigg Boss 18 के लिए कई सारे टीवी सेलेब्स, यूट्यूबर, बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस, भोजपुरी सिनेमा के एक्टर और एक्ट्रेस को अप्रोच किया गया है। जिसमें से कुछ सेलेब्स ने Bigg Boss 18 के ऑफर को ठुकरा दिया हैं। तो वहीं कुछ सेलेब्स के नाम की अभी भी चर्चा बनी हुई है। जिसमें Bigg Boss 18 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट धीरज धूपर को बताया जा रहा है। जिन्होंने कुंडली भाग्य में मुख्य एक्टर की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा Faisu और Jannat Zubair के नाम के भी चर्चे चल रहे हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story