Sikandar Update: सिकंदर मूवी की शूटिंग से रश्मिका मंधाना का फर्स्ट लुक हुआ लीक

Salman Khan Sikandar Movie Update: सलमान खान और रश्मिका मंधाना की फिल्म Sikandar पर आया बड़ा अपडेट फिल्म की शूटिंग से रश्मिका की तस्वीर हुई लीक

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 19 July 2024 10:12 AM GMT
Salman Khan Sikandar Movie Update
X

Sikandar Salman Khan Movie Update

Sikandar Salman Khan Movie Update: सलमान खान (Salman Khan) की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म सिकंदर (Sikandar Movie Salman Khan) जिसका दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है। इस साल भले ही भाईजान की कोई फिल्म ना रिलीज हुई हो। और सलमान खान के फैंस को निराशा का सामना करना पड़ा हो। लेकिन अगले साल ईद के अवसर पर सलमान खान बॉक्स ऑफिस पर Sikandar के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार है। सिंकदर फिल्म की मुंबई में फर्स्ट शूड्यूल की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। तो वहीं सेट से सलमान खान की तस्वीरें भी सामने आई थी। अब जाकर सिंकदर फिल्म से Rashmika Mandanna जोकि फिल्म सिंकदर में सलमान खान (Salman Khan) के अपोजिट नजर आने वाली है। उनका फर्स्ट लुक लीक हो चुका है।

सलमान खान की सिंकदर से रश्मिका मंधाना का फर्स्ट लुक हुआ लीक (Salman Khan Sikandar Movie Rashmika Mandanna First Look Out)-

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म Sikandar की शूटिंग जून महीने में मुंबई में शुरू हो चुकी थी। तो वहीं अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए सलमान खान (Salman Khan) ने सिंकदर फिल्म की मुंबई की शूटिंग जल्द ही पुरी कर ली थी। अब इसके बाद फिल्म के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग होगी। तो वहीं सलमान खान के फैंस को सिंकदर फिल्म से जुड़े हर रोज ताजा अपडेट जानने का इंतजार रहता है। कुछ समय पहले ही Sikandar के सेट से Salman Khan का फर्स्ट लुक सामने आया था। तो वहीं अब सोशल मीडिया पर Sikandar के सेट से शूटिंग के दौरान Rashmika Mandanna का लुक लीक हो गया है। जैसा की आप इस तस्वीर में देख सकते हैं।


इस तस्वीर में सलमान खान की फिल्म Sikandar के शूट की ये तस्वीर हैं। क्लियर दिखाई दे रहा है लेकिन इसमें व्हाइट कलर के शर्ट में रश्मिका मंधाना ही है ये कह पाना थोड़ा मुश्किल होगा। अब Sikandar के शूट की ये तस्वीर रियल है या नहीं हम इसकी पुष्टि नहीं कर सकते हैं। इसके साथ ही फिल्म Sikandar की शूटिंग को अभी रश्मिका मंधाना ने ज्वाइंन नहीं किया है। उन्होंने x पर पोस्ट किया था। कि वो Sikandar Movie की शूटिंग को ज्वाइंन करने के लिए और सलमान खान के साथ काम करने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक हैं। इसलिए ये वायरल हो रही तस्वीर रश्मिका मंधाना की शूटिंग की तो नहीं है।

सलमान खान की सिंकदर मूवी कब रिलीज होगी (Salman Khan Sikandar Movie Release Date)-

सलमान खान की फिल्म Sikandar कब रिलीज होगी, इसके बारे में काफी पहले ही अनॉउंसमेंट कर दिया गया था। बता दे कि सलमान खान की फिल्म सिंकदर अगले साल यानि 2025 में ईद के अवसर पर रिलीज होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story