×

सलमान की बहन कोरोना पॉजिटिव, बोले- दूसरी वेव बहुत ज्यादा खतरनाक

सलमान खान ने बताया कि 'मेरी बहन अर्पिता को कोरोना हो गया है। इस बार की ये सेकंड वेव बहुत ज्यादा खतरनाक है।

Vidushi Mishra
Published By Vidushi Mishra
Published on: 11 May 2021 2:36 AM GMT (Updated on: 11 May 2021 2:37 AM GMT)
सलमान खान ने बताया कि मेरी बहन अर्पिता को कोरोना हो गया है। इस बार की ये सेकंड वेव बहुत ज्यादा खतरनाक है।
X

सलमान खान की बहन(फोटो-सोशल मीडिया)

मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान कोरोना से बचने के लिए शुरुआत से ही अपने फैंस को सलाह देते आ रहे हैं, लेकिन अब वायरस ने उनके घर पर ही अटैक किया है। ताजा खबरों के अनुसार, सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इस बारे में अर्पिता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को ये जानकारी दी।

सूत्रों से सामने आई खबर में सलमान खान ने बताया कि 'मेरी बहन अर्पिता को कोरोना हो गया है। इस बार की ये सेकंड वेव बहुत ज्यादा खतरनाक है। मैं अपने आप को खुद कैसे बचा के रखा है ये मैं ही जनता हूं। ये दूसरी वेव को बहुत गंभीरता से लेना चाहिए।

दूसरी लहर बहुत खतरनाक

आगे उन्होने बताया कि पिछले साल जब कोरोना शुरू हुआ था तो हम सुनते थे कि किसी को कोरोना हुआ है, लेकिन इस बार तो हमारे घरों में करीबियों में कोरोना पॉजिटिव के केस आ रहे हैं। पिछली बार हमारे घर के ड्राइवर्स को कोरोना हुआ था, लेकिन इस बार इसकी रफ्तार बहुत ज्यादा तेज है। हम पता नहीं कैसे बच के अब तक निकल रहेहैं।

साथ ही सलमान ने बताया, ''ये सच है कि मुझे रोज सैकड़ों कॉल्स आते है किसी को बेड चाहिए, तो किसी को ऑक्सीजन चाहिए, दवाएं नहीं मिल रही है। 250 रुपए की दवा ब्लैक में रुपए हजार की मिल रही है। तमाम शिकायतें सुनाई पड़ती हैं।

आगे सलमान ने कहा कि अस्पतालों और मेडि‍कल संसाधनों की कमी है, और जब ऐसे में किसी को हम रेकमेंड करते है उपचार के लिए, तो कहीं न कहीं किसी का बेड खाली कराकर उसे दिया जाता है, तो ये भी सही नहीं है. ऐसा हम बिलकुल नहीं चाहते। हां, कहीं बेड की व्यवस्था है तो हम जरूर लोगों को वहां के लिए अपनी तरफ से रेकमेंड करते रहते हैं। हम राशन से लेकर दवाएं तक 25 से 50 हजार सिने वर्कर्स को सब हम दे रहे हैैं। जितना हमसे हो पाएगा हम करते रहेंगे।''

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story