×

लूलिया नहीं इस इंसान के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं सलमान खान, सोशल मीडिया में तस्वीरें वायरल

By
Published on: 10 Feb 2017 4:19 AM GMT
लूलिया नहीं इस इंसान के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं सलमान खान, सोशल मीडिया में तस्वीरें वायरल
X

salman khan

मुंबई: 'बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। साथ ही कलर्स चैनल पर आने वाला रियलिटी शो 'बिग बॉस-10' भी ख़त्म हो चुका है। ऐसे में सलमान खान आजकल एकदम फ्री हैं, अगर आप भी ऐसा सोच रहे हैं, तो यह बिलकुल गलत है क्योंकि सलमान खान कभी अपना टाइम फ़ालतू वेस्ट नहीं करते हैं।

टाइम की अहमियत क्या होती है। वह जानते हैं शायद यही वजह है कि वह आजकल अपने 'क्वालिटी टाइम' किसी 'स्पेशल' के साथ बिता रहे हैं। ख़बरों की मानें तो यह इंसान सलमान खान के दिल के सबसे ज्यादा करीब है। इसके लिए वह कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। साथ ही आपको यह भी बता दें कि यह इंसान उनके लिए लूलिया से भी ज्यादा इम्पोर्टेन्ट है। कई बार तो इंसान उनकी शूटिंग पर भी उनसे मिलने के लिए पहुंच जाता है।

आगे की स्लाइड में जानिए कौन है लूलिया से ज्यादा सलमान के लिए इम्पोर्टेन्ट

ज्यादा हैरान होने की जरूरत नहीं है आपको बता दें कि सलमान खान आजकल अपना टाइम क्यूट भांजे आहिल के साथ बिता रहे हैं। जमीन पर लेते हुए सलमान खान के सिर को भांजे आहिल ने बड़ी ही मासूमियत से पकड़ा हुआ है। मानों वह कहना चाह रहा हो कि मैं आपको जाने नहीं दूंगा। सलमान खान को आहिल से इतना ज्यादा लगाव है कि वह अपना लकी ब्रेसलेट तक उसे खेलने के लिए दे देते हैं। मामा-भांजे की यह मस्ती भरी तस्वीरें सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए किस तरह आहिल जता रहा मामा सलमान खान से प्यार

शेयर की हुई इस तस्वीर में मामा सलमान खान के पेट के ऊपर भांजे आहिल खड़े हुए हैं। वैसे मामा-भांजे की इतनी अच्छी बॉन्डिंग देखकर हर किसी के चेहरे पर स्माइल आ जाएगी।

आगे की स्लाइड में देखिए भांजे आहिल संग मामा सलमान खान की दिल जीतने वाली क्यूट तस्वीरें

आगे की स्लाइड में देखिए कैसे मामा सलमान को केक कटवाया था क्यूट भांजे आहिल ने

आगे की स्लाइड में देखिए कैसे मामा सलमान खान की लकी चीज को चबा रहे क्यूट आहिल

आगे की स्लाइड में देखिए क्यूट भांजे की क्यूट हरकत

आगे की स्लाइड में देखिए कैसे मामा के कंधे पर सवारी कर रहे क्यूट आहिल

आगे की स्लाइड में देखिए मामा-भांजे की और भी क्यूट तस्वीरें

Next Story