58 की उम्र में शादी करने जा रहे हैं सलमान खान? एक्टर को आया शादी का प्रपोजल

Salman Khan Marriage: सलमान खान के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है! दरअसल, एक्टर को शादी का प्रपोजल आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 7 Feb 2024 8:35 AM GMT
58 की उम्र में शादी करने जा रहे हैं सलमान खान? एक्टर को आया शादी का प्रपोजल
X

Salman Khan Marriage: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान की जिंदगी में लड़कियों का चक्कर तो खूब रहा है, लेकिन फिर भी एक्टर अभी तक कुंवारे हैं। सलमान खान का ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर कैटरीना कैफ तक कई एक्ट्रेसेस संग अफेयर रहा, लेकिन दबंग खान की कोई भी गर्लफ्रेंड उनकी पत्नी नहीं बन सकीं, लेकिन क्या अब 58 साल की उम्र में सलमान खान शादी करेंगे? दरअसल, एक बार फिर ये सवाल इसलिए उठा है क्योंकि एक्टर को किसी ने शादी के लिए प्रपोज किया है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

क्या शादी करेंगे सलमान खान?

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो काफी पुराना है, जिसमें एक हॉलीवुड से आई जर्नलिस्ट उनके सामने मैरिज प्रपोजल रखती नजर आ रही हैं। हालांकि, इस ऑफर को सलमान खान बाद में रिजेक्ट कर देते हैं। यह वीडियो तब का है जब सलमान खान एक इवेंट के लिए अबू धाबी गए थे। इस दौरान सलमान खान मीडिया से भी रूबरू हुए थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान मीडिया से बातचीत कर रहे थे, तब महिला जर्नलिस्ट ने उनसे अपने दिल की बात की। महिला ने कहा- “मैं हॉलीवुड से आई हूं, सिर्फ आपसे एक सवाल पूछने के लिए। जब से मैंने आपको देखा है, मैं आपसे प्यार करने लगी हूं।”

अब शादी नहीं करना चाहते हैं सलमान खान

जर्नलिस्ट महिला की बात सुन सलमान खान कहते हैं- “आप शाह रुख खान की बात कर रही हैं ना?” सलमान की बात सुनकर महिला कहती है- “नहीं, मैं सलमान खान की बात कर रही हूं। क्या आप मुझसे शादी करेंगे?” इसके जवाब में सलमान कहते हैं कि “मेरी शादी के दिन जा चुके हैं। तुम्हें 20 साल पहले मिलना चाहिए था।” अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


रिलेशनशिप में हैं सलमान खान

बता दें कि सलमान खान कथित रूप से इन दिनों यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं। 'कॉफी विद करण’ में सलमान ने कबूल किया था कि वो वास्तव में संगीता बिजलानी से शादी करना चाहते थे, लेकिन बात नहीं बनी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो दोनों की शादी की डेट फाइनल हो गई थी, इतना ही नहीं दोनों की शादी के कार्ड भी प्रिंट हो चुके थे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story