×

OMG: सलमान की बढ़ाई सुरक्षा, पुलिस ने रुकवाई फिल्म रेस-3 की शूटिंग

suman
Published on: 11 Jan 2018 8:06 AM GMT
OMG: सलमान की बढ़ाई सुरक्षा, पुलिस ने रुकवाई फिल्म रेस-3 की शूटिंग
X
जोधपुर कोर्ट से सलमान को राहत, आर्म्स एक्ट केस में मिली जमानत

मुंबई: इन दिनों सलमान खान को लेकर न्यूज़ मिल रही है। 9 जनवरी को सलमान की फिल्म रेस 3 की चलती हुई शूटिंग बीच में ही रोक दी गई है। दरअसल, डायरेक्टर रेमो डीसूजा की फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग बीच में बंद कर सलमान खान घर वापस लौट आए हैं। दरअसल, सलमान ने ऐसा पुलिस के कहने पर किया।बीते दिनों सलमान को जान से मारने की धमकी मिली थी। इसके बावजूद वे फिल्म की शूटिंग फिल्म सिटी में कर रहे थे।

रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस ने शूटिंग स्पॉट पर आकर सलमान को शूटिंग बंद कर सुरक्षित जगह पर जाने की सलाह दी। सलमान ने भी पुलिस की बात मानकर शूटिंग कैंसिल की और टाइट सिक्युरिटी के बीच अपने घर पहुंचे। वहीं, उनकी कार अन्य कॉप्स की देखरेख में घर पहुंची। तब से ही अभी तक रेस 3 की शूटिंग बंद पड़ी है। इस खबर को रेस 3 के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने कन्फर्म किया है। पुलिस के अनुसार सलमान के घर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। बताया जा रहा है कि धमकी देने वाला समूह राजस्थान से हैं।

यह पढ़ें...बिग बी की रील मां की सपंत्ति पर ‘दीवार’, निरुपा राय के बेटों की बीच हुई तकरार

राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने बीते गुरुवार खुलेआम सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने शुक्रवार को उसे व्यवसायियों को धमकाने और उगाही करने के मामले में जोधपुर कोर्ट में पेश किया था, जहां पर मीडिया से बात करते हुए उसने सलमान को मारने की धमकी दी थी। सलमान के लिए बिश्नोई की मौत की धमकी 1998 के काले हिरण हत्या मामले से जुड़ी हुई है, जिसमें सलमान और उनके सह-कलाकारों पर आरोपी हैं।

suman

suman

Next Story