×

'सुल्तान' तोड़ेगी कई फिल्मों के रिकॉर्ड, हो रही अभी से एडवांस बुकिंग

shalini
Published on: 28 Jun 2016 8:21 AM GMT
सुल्तान तोड़ेगी कई फिल्मों के रिकॉर्ड, हो रही अभी से एडवांस बुकिंग
X

[nextpage title="NEXT" ]

sultan

लखनऊ: रिसेंटली अपने कंट्रोवर्सिअल बयान से घिरे बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान की फिल्म सुल्तान अब रिलीज़ के लिए तैयार है। ख़बरें आ रही हैं कि सुल्तान की टीम ने कई सारे प्लान तैयार किए हैं। जिसकी वजह से रिलीज़ से पहले ही भाईजान की सुल्तान कई रिकॉर्ड ब्रेक करती नज़र आ रही है। बता दें कि सुल्तान बॉलीवुड की इस साल की बड़ी फिल्मों में से एक है और अब तक की बड़ी फिल्मों की कलेक्शन का रिकॉर्ड ब्रेक कर सकती है।

आगे की स्लाइड में देखिए कैसा मिल रहा रिस्पांस

[/nextpage]

[nextpage title="NEXT" ]

sultan

मिल रहा है अभी से शानदार रिस्पांस

बॉलीवुड के यशराज फिल्म्स के गलियारों से खबरें आ रही हैं कि सुल्तान की एडवांस बुकिंग को सिर्फ़ इंडिया में ही नहीं बल्कि यूएई में भी अभी से बेहतरीन रिस्पॉस मिल रहा है। सुल्तान के जबरदस्त क्रेज़ को देखते हुए यशराज ने अब वॉक्स सिनेमाज के साथ हाथ मिला लिया है। शाहरुख़ खान की फिल्म फैन भी यशराज के बैनर तले बनी थी। बता दें कि फैन को यूएई के 95 लोकेशन पर रिलीज किया गया था लेकिन सुल्तान को 99 लोकेशन पर किया जा रहा है।

आगे की स्लाइड में देखिए पहले से ही तय है सुल्तान का हिट होना

[/nextpage]

[nextpage title="NEXT" ]

sultan

पहले से तय ‘सुल्तान’ का हिट होना

वॉक्स सिनेमाज़ से हाथ मिलाने के कारण सुल्तान की एडवांस बुकिंग को बेहतर रिस्पॉस मिलना तय माना जा रहा है। अगर वाकई सलमान की सुल्तान तमाम रिकॉर्ड ब्रेक करती है। तो बॉलीवुड के कौन से रिकॉर्ड टूटेंगे।

आगे की स्लाइड में देखिए कौन से टूट सकते हैं रिकॉर्ड

[/nextpage]

[nextpage title="NEXT" ]

prem ratan dhan paayo

सलमान खान की बिग्गेस्ट ओपनिंग डे कलेक्शन- बिग्गेस्ट ओपनिंग डे का नाम आते ही सलमान खान की पिछले साल रिलीज़ हुई प्रेम रतन धन पायो का नाम आता है। जिसने पहले ही दिन 40 करोड़ से अधिक की कमाई की थी।

आगे की स्लाइड में देखिए बेस्ट ओपनिंग 2016 के बारे में

[/nextpage]

[nextpage title="NEXT" ]

fan

बेस्ट ओपनिंग 2016- अगर साल 2016 में बेस्ट ओपनिंग मिलने वाली फिल्म की बात करें तो यह रिकॉर्ड शाहरुख़ खान की फैन के नाम है। फैन ने 19.20 करोड़ रुपये की कमाई की है।

आगे की स्लाइड में देखिए कौन थी 2016 की बेस्ट वीकेंड ओपनर

[/nextpage]

[nextpage title="NEXT" ]

housefull 3

बेस्ट वीकेंड ओपनर- इस साल यह रिकॉर्ड भी अक्षय कुमार की हाउसफुल 3 के नाम दर्ज हुआ है। इस फिल्म ने पहले हफ्ते में 53 करोड़ से अधिक कमाई की थी।

आगे की स्लाइड में देखिए बेस्ट कलेक्शन 2016

[/nextpage]

[nextpage title="NEXT" ]

airlift

बेस्ट कलेक्शन 2016- साल 2016 की सबसे अधिक कमाई करनेवाली फिल्म में अक्षय कुमार की फिल्म एयरलिफ्ट के नाम रिकॉर्ड दर्ज है। इस फिल्म ने 127 करोड़ से अधिक की कमाई की है।

आगे की स्लाइड में देखिए कौन है बॉलीवुड की बिग्गेस्ट कलेक्शन मूवी

[/nextpage]

[nextpage title="NEXT" ]

pk

बॉलीवुड बिग्गेस्ट कलेक्शन मूवी- आमिर की पीके ने ज़बरदस्त कमाई करते हुए यह रिकॉर्ड अपने नाम किया है। जबकि सलमान की बजरंगी भाईजान दूसरे स्थान पर है।

आगे की स्लाइड में देखिए कौन है वर्ल्डवाइड कलेक्शन वाली मूवी

[/nextpage]

[nextpage title="NEXT" ]

pk

वर्ल्डवाइड कलेक्शन- इस रिकॉर्ड में भी आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ ही नंबर वन है।

देखा जाए तो सुल्तान के सामने कई सारे रिकॉर्ड हैं पर सलमान की लोकप्रियता को देखते हुए इस बार शायद यह सारे रिकॉर्ड टूट जाएंगे। देखन तो यह है कि सुल्तान की रिलीज़ के बाद क्या होता है। सलमान की सुल्तान इन तमाम रिकार्ड्स को तोड़ पाएगी या नहीं? यह तो बाद में ही पता चलेगा।

[/nextpage]

shalini

shalini

Next Story