पीएम मोदी की लक्षद्वीप दौरे की तस्वीरें देख खुशी से गदगद हुए सलमान खान, कहा- 'ये बेस्ट...'

Salman Khan On PM Modi Lakshdweep Visit: इन दिनों पीएम मोदी के लक्षद्वीप दौरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। अब इन तस्वीरों पर एक्टर सलमान खान ने रिएक्टर किया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 7 Jan 2024 11:20 AM GMT (Updated on: 8 Jan 2024 7:02 AM GMT)
पीएम मोदी की लक्षद्वीप दौरे की तस्वीरें देख खुशी से गदगद हुए सलमान खान, कहा- ये बेस्ट...
X

Salman Khan On PM Modi Lakshdweep Visit: हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लक्षद्वीप दौरे की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रधानमंत्री ने कैप्शन में लक्षद्वीप की खूबसूरती को सराहा था। ये तस्वीरें सामने आने के बाद इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हुई थीं, जिस पर अब बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का रिएक्शन सामने आया है।

प्रधानमंत्री की लक्षद्विप दौरे की तस्वीरों पर सलमान ने किया रिएक्ट

दरअसल, सलमान खान ने प्रधानमंत्री की तस्वीरों पर कमेंट किया है और उनकी तारीफ की है। सलमान खान ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए लिखा- 'लक्षद्वीप के खूबसूरत, साफ और हैरान कर देने वाले समुद्र तटों पर हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्रभाई मोदी को देखना बहुत अच्छा है, और सबसे अच्छी बात यह है कि ये हमारे भारत में हैं।' बता दें कि इससे पहले सलमान के अलावा कई और बॉलीवुड सितारों ने भी लक्षद्वीप की खूबसूरती को सराहा है।

कई स्टार्स ने लक्षद्वीप की खूबसूरती पर किया कमेंट

जैसा कि हमने आपको बताया कि सलमान खान से पहले कई स्टार्स लक्षद्विप की खूबसूरती पर कमेंट कर चुके हैं। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी अपने एक्स अकाउंट पर लक्षद्वीप की एक फोटो शेयर कर लिखा था- 'ये सभी फोटोज और मीम्स मुझे अब सुपर FOMO बना रहे हैं। लक्षद्वीप में ऐसे प्राचीन बीच और समुद्र तट हैं, जो स्थानीय संस्कृति से भरे गुए हैं, मैं एक इम्पल्स छुट्टी बुक करने के कगार पर हूं। इस साल एक्सप्लोर इंडियन आइलैंड्स, क्यों नहीं।' वहीं जॉन अब्राहम ने लिखा था- 'अमेजिंग इंडियन मेजबानी, "अतिथि देवो भव" की सोच और बड़े मरीन लाइफ की खोज के साथ। लक्षद्वीप जाने लायक जगह है।'

पीएम मोदी ने शेयर की थी लक्षद्वीप की तस्वीरें

बता दें कि पीएम मोदी ने 4 जनवरी 2024 को लक्षद्वीप की फोटोज के साथ उसकी खूबसूरती को सराहते हुए पोस्ट लिखा था। उन्होंने लिखा था- 'जो लोग अपने अंदर के एडवेंचर को अपनाना चाहते हैं, उनके लिए लक्षद्वीप आपकी लिस्ट में होना चाहिए। अपने विजिट के दौरान, मैंने स्नॉर्कलिंग की भी कोशिश की। यह कितना मजेदार एक्सपीरियंस था! और प्राचीन समुद्र तटों के साथ सुबह की सैर भी शुद्ध आनंद के पल थे।' इन तस्वीरों में प्रधानमंत्री मोदी ने लक्षद्विप के अंदर का खूबसूरत नजारा भी फैंस को दिखाया था।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story