×

Salman Khan: सलमान क्यों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर, वजह जान दंग रह जाएँगे आप

Salman Khan Threatened : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद अब सलमान खान को मिले धमकी भरे लेटर ने सभी को सकते में ला दिया है। आइये जानते है इस धमकी भरे लेटर की वजह।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Jun 2022 4:17 AM GMT
Salman Khan Threatened
X

Salman Khan Threatened (Image Credit-Social Media)

Salman Khan Threatened : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद अब सलमान खान को मिले धमकी भरे लेटर ने सभी को सकते में ला दिया है। सोशल मीडिया पर काफी दिनों से चर्चा थी कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान को धमकी दे चुका है। और अब जबकि सलमान को भी गैंगस्टर की तरफ से लेटर मिल गया है तो उनके फैंस और करीबी काफी डरे हुए हैं। लेकिन आखिर बिश्नोई गैंग का सलमान से क्या कनेक्शन है आइये जानते है इस धमकी भरे लेटर की वजह।

पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने रची थी। जिसके बाद 29 मई को सिंगर की गोली मार कर हत्या कर दी गई। लोग अभी भी समझ नहीं पार रहे की कैसे खुलेआम मूसेवाला के हत्यारे उन्हें गोली मार कर फरार हो गए। इस घटना ने जहाँ पूरे देश को हिला कर रख दिया वहीँ अब बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को भी एक धमकी भरा लेटर मिला जिसके बाद से हर कोई घबराया हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब सलमान खान के पिता सुबह जोगिंग पर गए तो वो एक बेंच पर बैठे थे, तभी उन्हें उनके बेटे सलमान खान के नाम से धमकी भरा एक पत्र मिला। इसकी खबर उन्होंने पुलिस को दी इसके बाद जाँच भी शुरू कर दी गयी है।

क्यों मिली थी सलमान को धमकी

इसके पहले साल 2018 में भी सलमान को लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से धमकी दी थी। आइये जानते हैं कि आखिर क्यों लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान को मारना चाहता हैं। दरअसल सलमान खान की फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग के दौरान सलमान ने काले हिरण का शिकार किया था। और गैंगस्टर बिश्नोई समाज का हैं। साथ ही बिश्नोई समाज के लोग काली हिरण को पूजनीय मानते हैं। ऐसे में सलमान खान को जान से मारने की लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने योजना भी बनाई थी। इसके बाद लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान की फील रेडी की शूटिंग के दौरान उन्हें मारने की योजना बना ली थी लेकिन उस समय बिश्नोई को अपनी पसंद का हथियार न मिलने की वजह से उसने सलमान पर हमला नहीं किया। फिलहाल गैंगस्टर दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। लेकिन जेल से भी वो गैंग चला रहा है। आपको बता दें इनका गैंग व्हाट्स ऐप के ज़रिये अपनी बातों को एक दूसरे तक पहुंचते हैं और सुपारी लेना और किसी की हत्या की साजिश भी इसी के ज़रिये रचते हैं।

फिलहाल अब इस मामले में सलमान खान को पूरी तरह से सुरक्षा मिलना तय हो गया है। सलमान खान आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन इस खबर ने उनके फैंस को काफी परेशान कर दिया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story