×

Salman Khan को मिली धमकी के बाद एक्टर का बयान हुआ दर्ज, अरबाज़ और सोहेल ने भी कही ये बात

Salman Khan Death Threat Case: सलमान खान को धमकी भरा लेटर मिलने के बाद अब मामले में नया अपडेट आया है। दरअसल सलमान,सलीम और दोनों भाई अरबाज़ और सोहेल ने अपना बयान दर्ज करवा दिया है।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Jun 2022 1:50 PM GMT
Salman Khan and Saleem Khan
X

Salman Khan Death Threat Case Update (Image Credit-Social Media)

Salman Khan Death Threat Case Update: सलमान खान (Salman Khan) को धमकी भरा लेटर मिलने के बाद अब इस मामले में नया अपडेट आया है। दरअसल सलमान खान,उनके पिता सलीम खान (Saleem Khan) और दोनों भाई अरबाज़ (Arbaz Khan) और सोहेल खान (Sohail Khan) ने मुंबई पुलिस में अपना बयान दर्ज करवा दिया है। गौरतलब है कि सलीम खान को ये लेटर 5 जून की सुबह मॉर्निंग वाक के दौरान मिला था।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक धमकी मिलने के बाद चारों लोगों ने अपना बयान दर्ज करवा दिया है और पुलिस ने सभी का स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर लिया है। सलमान खान और उनके पिता को धमकी मिलने से पूरा खान परिवार परेशान है। फिलहाल पुलिस इस मामले को काफी गंभीरता से ले रही है और एक्शन में भी दिख रही है। पुलिस ने फिलहाल सलमान खान का बयान भी ले लिया है और उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सिक्योरिटी भी बढ़ा दी है।

रिपोर्ट्स में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस बांद्रा बैंडस्टैंड के पास के एरिया की सभी सीसीटीवी फुटेज की छान बीन करने में जुटी है। लेकिन अभी तक पुलिस को कोई ठोस सबूत नहीं मिल पाए हैं। वहीँ आपको बता दें कि जो लेटर सलमान के पिता सलीम खान को मिला था उसपर G B L B लिखा था। अटकलें ये लगाई जा रही है कि इसका मतलब गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई से हो सकता है। फिलहाल इसकी भी जाँच मुंबई पुलिस कर रही है। दोनों ही गैंग मेंबर्स की डिटेल्स पुलिस खंगालने में जुटी हुई है।

इसके साथ ही पुलिस इस मामले में कोई ही एंगल छोड़ना नहीं चाहती है इसलिए वो हर पहलु की काफी बारीकी से जाँच कर रही है। इसी के चलते मुंबई पुलिस की एक टीम 6 जून की सुबह सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट भी पहुंची थी। साथ ही मुंबई पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर विश्वास नागरे पाटिल और डीसीपी मंजुनाथ शेंगे ने सलमान के घर के सभी सदस्यों से पूछताछ भी करी थी।

गौरतलब है कि इस लेटर में लिखा था कि सलीम और सलमान खान का हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा करेंगे। जिसके बाद सलीम खान ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया। जिसके बाद से ही पुलिस एक्शन में आ गयी है। वहीँ पिछले महीने ही पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की इसी गैंग ने हत्या करवा दी थी जिसके बाद मामले को काफी गंभीरता से लिया जा रहा है। सिद्धू मूसेवाला को कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मार दी थी जिसके बाद उनकी हत्या हो गई।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story