Bigg Boss 18 Host: क्या सलमान खान ही होस्ट करेंगे बिग बॉस 18?

Bigg Boss 18 Host: क्या सलमान खान ही बिग बॉस 18 को होस्ट करेंगे, या फिर मेकर्स किसी नए एक्टर को होस्ट करने के लिए अप्रोच करेंगे, आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 21 July 2024 11:08 AM GMT
Bigg Boss 18 Host
X

Bigg Boss 18 Host (Photo- Social Media) 

Bigg Boss 18 Latest Update: बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है, जिसकी बहुत ही तगड़ी फैन फॉलोइंग है। जी हां! यह टेलिविजन का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो है, जिसे कई एक्टर्स भी फॉलो करते हैं। वैसे तो इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 3 जियो सिनेमा पर आ रहा है और खूब सुर्खियां भी बटोर रहा है। बिग बॉस ओटीटी के घर में जबरदस्त बहसबाजी देखने को मिल रही है। जहां एक तरफ बिग बॉस ओटीटी 3 सुर्खियों में है, वहीं दूसरी ओर दर्शक कलर्स पर आने वाले शो "बिग बॉस" के अगले सीजन यानी कि "बिग बॉस 18" का इंतजार कर रहें हैं, इसी बीच यह भी सवाल उठने लगे हैं कि क्या सलमान खान ही बिग बॉस 18 को होस्ट करेंगे, या फिर मेकर्स किसी नए एक्टर को होस्ट करने के लिए अप्रोच करेंगे, आइए बताते हैं।

कब शुरू होगा बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18 Start Date)

खबरों के अनुसार बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले 4 अगस्त को हो सकता है, वहीं बिग बॉस ओटीटी के फिनाले से पहले ही दर्शक "बिग बॉस 18" को लेकर एक्साइटेड दिख रहें हैं। वे जानने के लिए उत्सुक हैं कि बिग बॉस 18 कब से शुरू होगा और क्या सलमान खान ही शो को होस्ट करेंगे। क्योंकि इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 को अनिल कपूर होस्ट कर रहें हैं, इस वजह से दर्शक परेशान हैं कि बिग बॉस 18 को सलमान खान होस्ट करेंगे या फिर कोई और?


कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा यह दावा किया जा रहा है कि बिग बॉस 18 सितंबर महीने के अंत या फिर अक्टूबर महीने की शुरुआत में कलर्स चैनल पर दस्तक दे सकता है। हालांकि अब तक ऑफिशियल तौर पर कुछ जानकारी नहीं मिली है।

क्या सलमान खान होस्ट करेंगे बिग बॉस 18 (Salman Khan to Host Bigg Boss 18)

बिग बॉस यदि दर्शकों को पसंद आता है तो इसकी वजह सलमान खान हैं। जी हां! सलमान खान की होस्टिंग ही दर्शकों को सबसे अधिक पसंद आती है। हालांकि बिग बॉस ओटीटी 3 को अनिल कपूर होस्ट कर रहें हैं, वहीं अब ऐसे में दर्शकों के मन में ये सवाल उठ रहा है कि क्या "बिग बॉस 18" को सलमान खान होस्ट करेंगे या फिर मेकर्स किसी और अभिनेता को अप्रोच करेंगे। बता दें कि "बिग बॉस ओटीटी 3" को सलमान खान होस्ट नहीं कर पाए, क्योंकि उनका शेड्यूल बीजी था, लेकिन जहां तक है वे ही "बिग बॉस 18" को होस्ट करेंगे। हालांकि अभी साफ तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story