Salman Khan Bulletproof Car: लॉरेंस बिश्नोई से डरे सलमान खान, सुरक्षा के लिए खर्च करेंगे 2 करोड़

Salman Khan Bulletproof Car: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से सलमान खान की सुरक्षा बेहद बढ़ दी गई है और अब इसी बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है, आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 19 Oct 2024 5:20 AM GMT
Salman Khan Bulletproof Car
X

Salman Khan Bulletproof Car

Salman Khan Bulletproof Car: सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी है। सिर्फ एक बार नहीं, बल्कि कई बार लॉरेंस बिश्नोई ने सरेआम सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद तो सलमान खान के घरवाले और अधिक परेशान हो उठे हैं, क्योंकि लॉरेंस बिश्नोई ने बताया कि उन्होंने ही बाबा सिद्दीकी पर गोलियां चलवाई, क्योंकि उनका सलमान खान संग अच्छा रिश्ता था। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से सलमान खान की सुरक्षा बेहद बढ़ दी गई है और अब इसी बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है, आइए बताते हैं।

सलमान खान खरीदेंगे 2 करोड़ की बुलेटप्रूफ कार (Salman Khan Buy Bulletproof Car)

सलमान खान की सुरक्षा में उनके आगे पीछे कई गार्ड्स मौजूद हैं, जो सलमान खान की सुरक्षा पर पैनी नजर बनाए हुए हैं। सलमान खान का घर हो या फिर शूटिंग एरिया, उन्हें पूरी तरह से प्रोटेक्शन दी जा रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि सलमान खान अपनी सुरक्षा के लिए 2 करोड़ रुपए और खर्च करेंगे, जी हां! क्योंकि वे बुलेटप्रूफ कार खरीद रहें हैं, जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपए है।

दुबई से इंपोर्ट की गई बुलेटप्रूफ कार (Salman Khan 2 Crore Car)

बता दें कि सलमान खान जो बुलेटप्रूफ कार ले रहें हैं, उसे उन्होंने दुबई से इंपोर्ट कराया है, जो बुलेटप्रूफ निसान एसयूवी है, जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपए बताई जा रही है। सलमान खान लॉरेंस बिश्नोई से जान से मारने की धमकी मिलने के बाद डर गए हैं, कहा जा रहा है कि उनकी फिल्मों की शूटिंग को भी रीशेड्यूल किया जा रहा है।

60 से अधिक गार्ड्स की मौजूदगी में की बिग बॉस की शूटिंग (Salman Khan Bigg Boss 18 Shooting)

सलमान खान की जान को भले ही खतरा है, लेकिन उन्होंने शूटिंग बंद नहीं की है, बीते दिन ही उन्होंने बिग बॉस 18 के वीकेंड के वॉर की शूटिंग की, लेकिन शूटिंग के दौरान उनके सुरक्षा में 60 से अधिक गार्ड्स तैनात थे, उनके लिए एक कंपाउंड बनाया गया, जहां किसी का भी आना जाना मना था, और पूरे एरिया को मॉनीटर किया जा रहा था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story