Bigg Boss 18: जानिए कब से शुरू हो रही बिग बॉस 18 की शूटिंग, डिटेल्स आई सामने

Bigg Boss 18 Shooting : कलर्स चैनल पर आने वाला शो बिग बॉस 18 की शूटिंग से जुड़ी जानकारी भी सामने आ चुकी है, जी हां! आइए फिर बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Sep 2024 5:52 AM GMT
Bigg Boss 18 Shooting
X

Bigg Boss 18 Shooting 

Bigg Boss 18 Shooting: कलर्स चैनल पर आने वाला शो बिग बॉस 18 अक्टूबर महीने में शुरू होने वाला है, जी हां! यानी कि सिर्फ एक महीने बाद, बिग बॉस के आने वाले सीजन को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है, दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं, सभी की नजरें इसी पर टिकी हुईं हैं कि आखिरकार इस बार शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स नजर आयेंगे, अब तक कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं, लेकिन अभी साफ तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता। वहीं इसी बीच अब शो की शूटिंग से जुड़ी जानकारी भी सामने आ चुकी है, जी हां! आइए फिर बताते हैं।

इस दिन से शुरू होगी बिग बॉस 18 की शूटिंग (Bigg Boss 18 Shooting)

बिग बॉस 18 को लेकर आए दिन नई जानकारियां सामने आ रहीं हैं, अभी हाल ही में खबर आई थी कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बिग बॉस के इस सीजन को होस्ट नहीं करेंगे, जिसके बाद से बिग बॉस के फैंस निराश हो गए थे, क्योंकि दर्शकों का मानना है कि जब तक सलमान खान शो को होस्ट नहीं करते, उन्हें बिग बॉस देखने में मजा नहीं आता, ये खबर सामने आते ही बिग बॉस लवर्स के बीच हड़कंप मच गया, वहीं अब फिर खबर आई है कि सलमान खान ही शो को होस्ट करेंगे।


सलमान खान के शो होस्ट करने की खबर सुन खुशियां मना रहें हैं, वहीं अब यह भी बात सामने आ रही है कि सलमान खान बहुत ही जल्द बिग बॉस 18 की शूटिंग शुरू करने जा रहें हैं। जी हां! लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक सलमान खान ही शो को होस्ट करेंगे और बहुत ही जल्द वे बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18 Shooting Start) के लिए शूट भी करना शुरू कर देंगे, क्योंकि बिग बॉस 18 के शुरू होने से अब सिर्फ एक महीने का समय रह गया है।

ये कंटेस्टेंट्स बनेंगे बिग बॉस 18 का हिस्सा (Bigg Boss 18 Contestents)

सलमान खान के इस शो को इंट्रेस्टिंग बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहें हैं, वे ऐसे-ऐसे कंटेस्टेंट्स को अप्रोच कर रहें हैं, जो घर में खूब बवाल मचा सकते हैं। देखा जाए तो अब तक कृष्णा श्रॉफ, दिग्विजय राठी, धीरज धूपर, डॉली चायवाला जैसे जाने माने कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story