×

Salman Khan Video: सलमान खान का बंदरों से हुआ सामना, साथ में नन्ही भतीजी, देखें फिर क्या हुआ आगे

Salman Khan Video: सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो शेयर (Video Viral) किया है जिसमें उनके आसपास ढ़ेर सारे बंदर दिखाई दे रहे हैं।

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Ragini Sinha
Published on: 18 Nov 2021 7:53 AM GMT
Salman Khan instagram video
X

सलमान खान का बंदरों से हुआ सामना, साथ में नन्ही भतीजी, देखें फिर क्या हुआ (Social Media)

Salman Khan Video: अभिनेता सलमान खान (Salman Khan instagram video) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नया वीडियो साझा किया है। वीडियो में उनके आसपास ढ़ेर सारे बंदर मंडराते नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपनी नन्ही - सी भतीजी आयात (salman khan niece ayat) को भी गोद में ले रखा है। वीडियो में बंदरों के साथ सलमान (Salman Khan Trending Video) क्या करते हैं ये बेहद चौंकाने वाली बात है। सलमान उन बंदरों को देखकर बिल्कुल भी नहीं घबराते हैं। बल्कि वो उन्हें खाना खिलाते हैं। यहीं नहीं सलमान खान (salman khan and ayat feeding monkey) की भतीजी अयात भी बिना डरे उन बंदरों को केला खाने के लिए देती है।

सलमान खान और आयात बंदरों को केला खिला रहें (salman khan and ayat feeding monkey)

सलमान खान (Salman Khan share video) ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर यह रोचक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उन्हें बंदरों को खाना खिलाते देखा जा सकता है। इस दौरान सलमान (Salman Khan niece ayat) अपनी भतीजी आयत शर्मा (AyushSharma) को बाहों में लिए हुए हैं, और वो उसे सिखाते हैं कि वो भी बंदरों को केले खिलाए। आयत बंदरों (bandarko kela khilate salman khan or ayat) को केला खिलाकर खुश हो जाती हैं और ताली बजाने लगती हैं। आयत को खुश होता देख सलमान भी मुस्कुराते हैं। आयत सलमान की बहन अर्पिता खान और अभिनेता आयुष शर्मा की दूसरी संतान है।

2019 में भी सलमान ने बंदरों के साथ वीडियो शेयर किया था (Salman khan Movies)

बता दें कि साल 2019 में भी सलमान (Salman khan family) ने एक बंदर का वीडियो शेयर किया था। उस वीडियो के द्वारा उन्होंने समाज को एक सीख देने की कोशिश की थी कि हमें प्लास्टिक बोतल का उपयोग नहीं करना चाहिए। यह वीडियो उन्होंने फिल्म 'भारत' के सिनेमाघरों में सफल होने के बाद छुट्टियां मनाने के दौरान शेयर किया था। वीडियो में सलमान खान (Salman Khan movies) को बंदरों को पानी बोतल देते देखा जा सकता है। वीडियो में वो उन बंदरों को बजरंगी भाईजान कहते हैं। लेकिन वो बंदर पानी को लेने से मना कर देते हैं। जिसके बाद सल्लू उन बंदरों को ग्लास में पानी ऑफर करते हैं और बंदर उस पानी को पी लेता है। सलमान खान (Salman Khan movie antim) ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा था कि हमारा बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijan) प्लास्टिक की बोतल से पानी नहीं पीता।

सलमान खान की फिल्म अंतिम इस डेट को होगी रिलीज (Salman Khan upcoming movie Antim)

सलमान खान (Salman Khan relationship) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपनी फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ (Antim the Final Truth) की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में वो अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ नजर आएंगे । यह फिल्म 2018 की हिट मराठी क्राइम ड्रामा मुल्शी पैटर्न (Marathi Crime Drama Mulshi Pattern) की रीमेक बताई जा रही है। फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। अब अभिनेता के फैन्स फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story