×

WOW: रिलीज होने से पहले ही दबंग सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' ने बना लिया यह रिकॉर्ड

By
Published on: 17 May 2017 7:12 AM GMT
WOW: रिलीज होने से पहले ही दबंग सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट ने बना लिया यह रिकॉर्ड
X

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की जब भी कोई फिल्म आती है, 100 करोड़ के क्लब में जरूर शामिल होती है। भले ही साल भर में उनकी एक ही फिल्म आती है, लेकिन उनकी हर फिल्म का इंतजार हर किसी को बड़ी ही बेसब्री से होता है। फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के लिए फैंस में अभी से क्रेज है।

पर आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। जी हां, दबंग सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' ट्विटर पर अपना खुद का इमोजी पाने वाली पहली फिल्‍म बन गई है। इस इमोजी में सलमान खान का गले में जूता लटकाए हुए लुक नजर आ रहा है।

इस बात की जानकारी खुद डायरेक्टर ने ट्विटर पर शेयर की है साथ ही उन्होंने सलमान खान को भी ट्वीट किया कि 'ट्विटर को फुल लाइट कर देगा अब ये ट्यूबलाइट इमोजी।' डायरेक्टर कबी खान ने लिखा कि ये बताते हुए खुशी हो रही है कि ट्यूबलाइट इमोजी कैरेक्टर पाने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है।'



फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जल्द ही यह फिल्म एक बड़े लेवल पर पूरी दुनिया में रिलीज की जाएगी। पिछले साल आई फिल्म ‘सुलतान’ से लोगों के दिलों पर छा जाने वाले सुलतान यानी की सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का टीजर आ चुका है।

बता दें कि फिल्म 'ट्यूबलाइट' का टीजर 4 मर्इ को रिलीज किया गया था। टीजर ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया। इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनके भार्इ सोहेल खान भी हैं। साथ ही फिल्म में चीनी अभिनेत्री झू झू भी नजर आएंगी। फिल्म 23 जून को रिलीज होगी।

Next Story