×

क्या सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' है हॉलीवुड की रीमेक, जानें कितनी है सच्चाई?

By
Published on: 24 Aug 2016 9:23 AM GMT
क्या सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट है हॉलीवुड की रीमेक, जानें कितनी है सच्चाई?
X

मुंबई: आजकल बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग को लेकर काफी चर्चा बटोर रहे हैं। कभी एक्ट्रेस झू-झू को लेकर, तो कभी गर्लफ्रेंड लूलिया को शूटिंग प्लेस पर ले जाने की वजह से इस फिल्म के बारे में भी फैंस को कुछ खास जानकारी नहीं है। लेकिन ख़बरों की मानें तो यह फिल्म एक मेंटल इंसान की कहानी है, जो दिमाग से कुछ ढीला होता है। वहीं कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि यह हॉलीवुड फिल्म ‘लिटिल ब्वॉय’ का रीमेक है।

ये हो रहे हैं ‘ट्यूबलाइट’ के चर्चे

बता दें कि कुछ लोगों का मानना है कि फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की कहानी रियल में नहीं लिखी गई है। फर्क बस इतना है कि ‘लिटिल ब्वॉय’ एक बाप-बेटे की कहानी है, वहीं ‘ट्यूबलाइट’ में दो भाइयों को दिखाया जाएगा। जिसका रोल सलमान खान और सोहेल खान निभाएंगे।

कैसी है ‘लिटिल ब्वॉय’ की कहानी

फिल्म ‘लिटिल ब्वॉय’ एक कम हाइट वाले बंदे की कहानी है, जिसे उसकी हाइट की वजह से सबकी हंसी का कारण बनना पड़ता है। वह काफी दुखी भी रहता है। वहीं उसके पिता को सेकंड वर्ल्ड वॉर में जब गिरफ्तार किया जाता है, तो वह उन्हें ढूंढने के लिए निकल जाता है। जबकि फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में सलमान खान ऐसे बंदे का रोल निभाएंगे, जिसे कोई भी बात कुछ देर में समझ आती है। इसमें उनके साथ चाइनीज एक्ट्रेस झू झू भी हैं। बता दें कि यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

Next Story