×

ट्यूबलाइट को लेकर सलमान क्यों नहीं रोक पाते हैं आंसू, जानते हैं इसकी असली वजह?

suman
Published on: 26 May 2017 7:56 AM GMT
ट्यूबलाइट को लेकर सलमान क्यों नहीं रोक पाते हैं आंसू, जानते हैं इसकी असली वजह?
X

मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि एक कलाकार के रूप में उनकी कुछ सीमाएं हैं और कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म की शूटिंग करना उनके लिए काफी भावनात्मक सफर रहा। अभिनेता जल्द ही आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' में नजर आएंगे। फिल्म 'ट्यूबलाइट' में सलमान के भाई सोहेल खान भी हैं, जो फिल्म में उनके भाई की भूमिका निभा रहे हैं।

आगे...

सलमान ने मीडिया से कहा, 'फिल्म में काम करना मेरे लिए भावनात्मक सफर रहा और कुछ दृश्यों की शूटिंग करने के बाद मैं बेहद भावुक हो गया था, जिनमें मेरे भाई के गुजर जाने को फिल्माया गया है।' सलमान के मुताबिक, मैं एक सीमित रूप में अभिनय करने वाला कलाकार हूं और सभी यह जानते हैं, लेकिन चूंकि फिल्म में सोहेल मेरे भाई की भूमिका में हैं, शायद इसलिए मैं बहुत भावुक महसूस कर रहा था।'

आगे...

उन्होंने बताया कि फिल्म की डबिंग के दौरान भी उनकी आंखों से आंसू बह रहे थे, जो अच्छा नहीं था। सलमान (51) ने ओमपुरी, विनोद खन्ना और रीमा लागू जैसे कलाकारों के बारे में भी बात की, जिनके साथ वे काम कर चुके हैं। ओम पुरी 'ट्यूबलाइट' का भी हिस्सा हैं। सलमान के अनुसार, पिछले कुछ महीनों में उन्होंने अपने करीब रहे कलाकारों को खो दिया है, जो बेहद दुख की बात है।

आगे...

सलमान और सोहेल ने बुधवार को फिल्म का ट्रेलर अपनी मां सलमा को भी दिखाया। उन्होंने बताया कि मां दोनों बेटों की इस फिल्म के सफल होने की दुआ कर रही हैं। सलमान फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके पर कबीर खान, सोहेल खान और संगीत निर्देशक प्रीतम के साथ मौजूद थे। फिल्म 'ट्यूबलाइट' 23 जून को रिलीज होगी।

सौजन्य:आईएएनएस

suman

suman

Next Story