×

सलमान खान कल अपने फैन्स को देने वाले हैं एक बड़ा सरप्राइज

बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान समय समय पर अपने फैन्स के लिए कोई-न-कोई सरप्राइज लेकर आते रहते हैं। चाहे ईद हो क्रिसमस हो सलमान अपने फैन्स को कभी निराश नहीं करते हैं।

Shreya
Published on: 16 Dec 2019 6:13 AM GMT
सलमान खान कल अपने फैन्स को देने वाले हैं एक बड़ा सरप्राइज
X

मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान समय समय पर अपने फैन्स के लिए कोई-न-कोई सरप्राइज लेकर आते रहते हैं। चाहे ईद हो क्रिसमस हो सलमान अपने फैन्स को कभी निराश नहीं करते हैं और इस बार भी सलमान इस क्रिसमस पर अपने फैन्स को 'दबंग 3' की ट्रीट देने वाले हैं। हालांकि सरप्राइज ये नहीं है, सरप्राइज तो कुछ और ही है। दरअसल, सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस सरप्राइज की जानकारी दी है। लेकिन अभी उन्होंने इससे पर्दा नहीं उठाया है और इस सरप्राइज को बताने के लिए उन्होंने अपने फैन्स को कल के लिए इनवाइट किया है।

यह भी पढ़ें: टोमेटो सूप पीने के हैं अद्भुत फायदे, इन बीमारियों से मिलेगा छुटकारा

सलमान ने किया इंस्टाग्राम पर इनवाइट

चुलबुल पांडे यानि कि सलमान खान ने एक वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट की है। उन्होंने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि, एक छोटा सा सरप्राइज है आप सब के लिए। मिलो कल 12 बजे हमारे इंस्टाग्राम पर! #Dabangg3SurpriseTomorrow

इस वीडियो में सलमान चुलबुल पांडे के अंदाज में नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि, कभी अपनी वॉक से, तो कभी अपनी टॉक से। कभी अपनी स्टाइल से तो कभी अपनी स्माइल से हर कोई चुलबुल पांडे बनना चाहता है। वो आगे कहते हैं कि, अगर आपको लगता है कि आप में भी है चुलबुल तो कल मुझसे मिलिए। सलमान लास्ट में बोलते हैं कि स्वागत तो करो हमारा।



यह भी पढ़ें: 16 DEC: इन राशियों को बिजनेस में मिलेगा धोखा, जानिए पंचांग व राशिफल

ये कलाकार हैं मुख्य भूमिका में

वहीं इस फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में चुलबुल पांडे के कॉलेज टाइम के लव स्टोरी को दिखाया जाएगा। सई मांजरेकर चुलबुल पांडे की प्रेमिका के तौर पर नजर आएंगी। बता दें कि सई इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

इस फिल्म में सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, सई मांजरेकर और किच्चा सुदीप अहम रोल में दिखाई देंगे। ये फिल्म 20 December 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: देश का सबसे कम पढ़ा-लिखा प्रधानमंत्री कौन? यहां जानें कौन कितना शिक्षित

Shreya

Shreya

Next Story