×

सलमान को कोई नहीं कह सकता अंकल, यहां जाने क्यों!

seema
Published on: 14 July 2018 8:03 AM GMT
सलमान को कोई नहीं कह सकता अंकल, यहां जाने क्यों!
X
सलमान को कोई नहीं कह सकता अंकल, यहां जानें क्यों!

मुंबई: सलमान खान 52 साल के हो चुके हैं, लेकिन आज भी वे बच्चों के अंकल कहे जाने से असहज महसूस करते हैं। इन दिनों सलमान टीवी शो ‘दस का दम’ होस्ट कर रहे हैं, जिसकी देश में नहीं विदेशों में भी काफी फैन फॉलोइंग है। सलमान को बॉलीवुड में नहीं बाहर भी लोग भाईजान कहकर पुकारते हैं। लेकिन हाल में ‘दस का दम’ में ऐसा वाकया हुआ जिसमेंं पता चला कि सलमान को यदि कोई अंकल कहे तो उन्हें जरा भी पसंद नहीं आता।

यह भी पढ़ें : जिसको चाहती थीं उससे शादी नहीं होने पर खुश हैं कंगना रनौत

‘दस का दम’ के लेटेस्ट एपिसोड में जब सलमान ने अपने चिर—परिचित अंदाज में पूछा कि कितने प्रतिशत महिलाएं आंटी बुलाने जाने पर चिढ़ जाती हैं और गुस्से में डांटती हैं। इसी दौरान सलमान ने दर्शकों के साथ अपना भी एक वाकया शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि अगर उन्हें कोई अंकल कह कर बुलाता है तो वो चिढ़ जाते हैं, उन्हें जरा भी पसंद की कोई उन्हें अंकल कहे।

सलमान ने इससे जुड़ा किस्सा शेयर किया और बताया कि एक बार उन्होंने अपने दोस्त के बच्चों को समझाया था कि वो उन्हें अंकल कह कर ना बुलाएं। मगर अपने स्वभाव के अनुसार बच्चों ने ठीक उलटा किया और सलमान को फनी अंदाज में अंकल कह कर बुलाने लगे। इस पर सलमान को गुस्सा आ गया और उन्होंने बच्चों से कहा कि अगर वो दोबारा उन्हें अंकल कह कर बुलाएंगे को वो बच्चों से कभी बात नहीं करेंगे। इसके बाद बच्चों ने दोबारा सलमान को अंकल कह कर नहीं बुलाया। आपको बता दें कि, सलमान अपने घर में सबसे बड़े हैं जबकि उनके दोनों छोटे भाई शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं। लेकिन बच्चों के बीच लोकप्रिय सलमान को कोई भी अंकल कहकर नहीं बुलाता है।

seema

seema

सीमा शर्मा लगभग ०६ वर्षों से डिजाइनिंग वर्क कर रही हैं। प्रिटिंग प्रेस में २ वर्ष का अनुभव। 'निष्पक्ष प्रतिदिनÓ हिन्दी दैनिक में दो साल पेज मेकिंग का कार्य किया। श्रीटाइम्स में साप्ताहिक मैगजीन में डिजाइन के पद पर दो साल तक कार्य किया। इसके अलावा जॉब वर्क का अनुभव है।

Next Story