×

सलमान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' का बदल जायेगा नाम, बदलाव के चलते कई स्टार्स छोड़ चुके हैं फिल्म

Kabhi Eid Kabhi Diwali: सलमान खान इस वक़्त अपनी अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग के लिए हैदराबाद गए हुए हैं। अब खबर आ रही है कि मेकर्स इस फिल्म का टाइटल बदलने वाले हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 7 Jun 2022 11:06 AM GMT
Kabhi Eid Kabhi Diwali
X

New Tittle for Salman's Film Kabhi Eid Kabhi Diwali (Image Credit-Socila Media)

New Tittle for Salman's Film Kabhi Eid Kabhi Diwali: सलमान खान (Salman Khan)लगातार सुर्ख़ियों में हैं इस वक़्त वो अपनी अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) की शूटिंग के लिए हैदराबाद गए हुए हैं। यहाँ उनका 25 दिनों का शेडूल है। वो आज सुबह ही इसकेलिए पूरी टीम के साथ मुंबई एयरपोर्ट से रवाना हुए हैं। वहीँ अब खबर आ रही है कि मेकर्स इस फिल्म का टाइटल बदलने वाले हैं।

सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली काफी समय से चर्चा में है पीछले दिनों इस फिल्म की स्टार कास्ट बदलने की ख़बरों ने ज़ोर पकड़ा था वहीँ अब इस फिल्म के टाइटल को लेकर खबर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब इस फिल्म का टाइटल बदला जायेगा। कहाँ जा रहा है कि अब ये फिल्म बदले हुए टाइटल के साथ रिलीज़ होगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म का नाम अब भाईजान' (Bhaijaan) कर दिया गया है। और अब फिल्म इसी नाम से रिलीज़ होगी। लेकिन इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन अटकले लगाई जा रही है और सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अब फिल्म को बदले हुए टाइटल के साथ ही दर्शकों के सामने लाया जायेगा।

फिल्म काफी समय से चर्चा में है फिल्म में इसके पहले भी कई बदलाव हो चुके हैं दरअसल इस फिल्म के कई स्टार्स इस फिल्म से अलग हो चुके हैं चाहे बात करें आयुष शर्मा की या जहीर इकबाल की इन दोनों ही एक्टर्स ने इस फिल्म को छोड़ दिया है। इस फिल्म में आयुष और जहीर सलमान खान के भाई का रोल निभाने वाले थे। इतना ही नहीं आयुष ने शूटिंग भी स्टार्ट कर दी थी लेकिन कुछ आपसी मतभेदों के चलते उन्होंने शूटिंग को बीच में ही छोड़ दिया और फिल्म से अलग हो गए। वहीँ ज़हीर भी फिल्म से अलग हो गए। वहीँ खबर ये भी आई कि शहनाज गिल भी फिल्म छोड़ने वालीं हैं क्योकि फिल्म में इतना सारे बदलावों के चलते वो परेशान हो चुकी हैं।

फिलहाल सलमान खान इस फिल्म को लेकर काफी गंभीरता से अपना पार्ट निभा रहे हैं वो 25 दिनों के शूटिंग शेडूल के लिए हैदराबाद पहुंच गए हैं। सलमान खान की ज़िन्दगी हमेशा से ही कई उतार चढ़ावों के साथ रही है वो जहाँ अपनी निजी ज़िन्दगी में विवादों में घिरे रहे वहीँ प्रोफेशनल लाइफ में हमेशा व्यस्त भी रहे। आजकल उनके जीवन में फिर एक मोड़ आया है जिसे दबंग खान काफी गंभीरता से ले रहे हैं। दरअसल 5 जून की सुबह सलमान खान के पिता सलीम खान (Saleem Khan) को मॉर्निंग वॉक पर जाते समय एक धमकी भरा लेटर मिला था ये लेटर वहीँ रखा था जहाँ सलीम खान हमेशा वाक करने के बाद बैठते हैं। इसमें सलमान खान और सलीम खान को जान से मरने की धमकी दी गयी थी। जिसके बाद से मुंबई पुलिस भी काफी सतर्क है और सलमान की सिक्योरिटी भी बढ़ा दी गयी है। साथ ही सलमान के घर पर भी सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story