×

Salman Khan की Sikandar को लेकर आया बड़ा अपडेट

Sikandar Movie Update: "सिकंदर" फिल्म से जुड़ा एक ऐसा अपडेट सामने आया है, जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे। आइए फिर बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 28 Jun 2024 6:28 AM GMT
Sikandar Movie Update
X

Sikandar Movie Update (Photo- Social Media)

Salman Khan Sikandar Movie Update: सुपरस्टार सलमान खान के फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, वैसे अभी तो भाईजान की फिल्में रिलीज होने में काफी समय है, हालांकि फैंस तो उनकी फिल्मों से जुड़ा अपडेट पाकर ही खुश हो जाते हैं। जी हां! सलमान खान पिछले काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म "सिकंदर" को लेकर सुर्खियों में बनें हुए हैं और अब उनकी इस फिल्म से जुड़ा नया अपडेट सामने आ चुका है। "सिकंदर" फिल्म से जुड़ा एक ऐसा अपडेट सामने आया है, जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे। आइए फिर बताते हैं।

सिकंदर फिल्म को लेकर आया बड़ा अपडेट (Sikandar Film Update)

सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म "सिकंदर" को लेकर मेकर्स ने नया अपडेट जारी किया है, साथ ही एक नया पोस्टर भी रिवील कर दिया है। "सिकंदर" फिल्म का नया पोस्टर फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। तरण आदर्श ने पोस्टर साझा करते हुए लिखा कि सलमान खान और रश्मिका मंदाना की फिल्म "सिकंदर" की शूटिंग पोग्रेस में है, सिकंदर 2025 की ईद पर रिलीज होगी।

वहीं "सिकंदर" के सामने आए नए पोस्टर की बात करें तो यह बेहद दिलचस्प है। पोस्टर में एक मोबाइल फोन रखा नजर आ रहा है, जिसकी स्क्रीन पर सिकंदर का पोस्टर बना हुआ है, इसके साथ ही मोबाइल के ऊपर सलमान खान का लकी ब्रेसलेट भी रखा दिखाई दे रहा है। जी हां! सलमान खान का वही ब्रेसलेट जो हमेशा वह अपने हाथों में कैरी करते नजर आते हैं। इस ब्रेसलेट को देख दर्शक यह भी कयास लगाने लगे हैं कि क्या पता फिल्म में इस ब्रेसलेट का भी कुछ अहम रोल हो।

पहली बार रश्मिका संग जमेगी सलमान खान की जोड़ी (Salman Khan And Rashmika Mandanna On Screen Chemistry)

अपकमिंग फिल्म "सिकंदर" में सलमान खान के अपोजिट साउथ की बेहद ही खूबसूरत अदाकारा रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। पहली बार सलमान खान और रश्मिका एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे, ऐसे में दर्शक दोनों की प्रेम कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।


साल 2025 की ईद पर रिलीज होगी सिकंदर (Sikandar Movie Release Date)

सलमान खान अपनी इस फिल्म में सिकंदर के किरदार में ही नजर आयेंगे। इस फिल्म का निर्देशन मुरुगादॉस द्वारा किया जा रहा है, जबकि साजिद नाडियाडवाला फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। सलमान खान की ये फिल्म साल 2025 की ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story