Sikandar Update: फिल्म सिंकदर में सलमान खान का होगा ऐसा रोल, जानिए फिल्म से जुड़े अपडेट

Salman Khan Sikandar Movie Update: सलमान खान की फिल्म सिंकदर का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है, चलिए जानते हैं सिकंदर मूवी से जुड़े ताजा अपडेट के बारे में

Shikha Tiwari
Published on: 24 Aug 2024 7:00 AM GMT
Salman Khan Sikandar Movie Update
X

Salman Khan Sikandar Movie Update (Image- Social Media) 

Salman Khan Sikandar Movie Update: सलमान खान (Salman Khan Sikandar Movie) की मोस्ट अवेटेड फिल्म सिंकदर का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। क्योंकि सलमान खान इस साल किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। यही वजह है कि उनके फैंस को सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म सिंकदर से काफी ज्यादा उम्मीदे हैं। अब जाकर सलमान खान की फिल्म सिंकदर को लेकर हर रोज कोई ना कोई ताजा अपडेट आते रहते हैं। चलिए जानते हैं सलमान खान की फिल्म सिंकदर से जुड़े ताजा अपडेट के बारे में फिल्म में सलमान खान का कैसा होगा और अन्य जानकारी

सिंकदर मूवी में सलमान खान का रोल (Salman Khan Role In Sikandar Movie)-

सलमान खान की फिल्म सिंकदर का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार हैं। यदि आप भी सलमान खान के फैंस हैं और उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो चलिए जानते हैं सलमान खान की फिल्म सिंकदर के बारे में कि फिल्म में सलमान खान का क्या रोल होगा। खबरों कि माने तो सिंकदर मूवी (Salman Khan Sikandar Movie) में सलमान खान का डबल रोल हो सकता है। इसके साथ ही सलमान खान एक बिजनेसमैन की भूमिका भी निभाते हुए नजर आ सकते हैं।

सलमान खान की सिंकदर मूवी की शूटिंग इस दिन शुरू (Salman Khan Sikandar Movie Shooting)-

सलमान खान (Salman Khan Sikandar Movie) की फिल्म सिंकदर का अगला महत्वपूर्ण शेड्यूल 26 अगस्त 2024 को मुंबई के चित्रकूट मैदान में शुरू होगा और टीम इन अभूतपूर्व दृश्यों को फिल्माने के लिए पहले से ही कमर कस रही है। मुगुगादॉस इन लड़ाई के दृश्यों को फिल्म का मुख्य. आकर्षण मानते हैं। और उन्हें बड़े पैमाने पर निष्पादित करने की योजना बना रहे हैं। पहला दृश्य एक शोस्टॉपर होने का वादा करता है। जिसमें Salman Khan एक रोमांचक हाथ से लड़ाई करेंगे। जिसके दौरान वह एक बड़ी ऊंचाई से लटके हुए दिखाई देते हैं। कोरियोग्राफी में हवाई कलाबाजी को नजदीकी मुकाबले के साथ मिलाया जाएगा। यह दृश्य जिसमें विशेष प्रभाव भी शामिल है। फिल्म के सबसे शानदार दृश्यों में से एक होने की उम्मीद है।

दूसरा दृश्य एक विस्तृत कार चेंज कर रहा है, जो विस्फोट करने वाले वाहनों और तेज गति से होने वाली दुर्घटनाओं से भरा एक दिल दहला देने वाला तमाशा है। तीसरा दृश्य समलान खान के चरित्र और फिल्म के प्रतिपक्षी के बीच एक क्रूर और कच्चे टकराव का वादा करता है। सूत्र ने कहा- यहाँ, सलमान खान के चरित्र का मुख्य प्रतिपक्षी के साथ एक क्रूर झगड़े में आमना-सामना होगा। निर्देशक इसे कच्चा और खूनी बनाना चाहते हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story