×

Salman Khan Video: अफवाहों के बीच सलमान खान ने बताया हो गईं उनकी शादी! जानें क्या है ये मामला

Salman Khan Video: शादी की अफवाहों के बीच सलमान खान ने शेयर की ये वीडियो, कहाँ कि हो गयी शादी।

Monika
Written By Monika
Published on: 5 March 2022 9:15 AM GMT
salman khan
X

सलमान खान (फोटो : सोशल मीडिया )

Salman Khan Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाई जान यानी सलमान खान (Salman Khan ) किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं । शुक्रवार को अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की रिलीज डेट का ऐलान करते ही चर्चा का विषय बन गए । सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज और वीडियोज वायरल होने लगी । लेकिन कुछ दूसरी वजहों से भी सलमान इन दिनों काफी चर्चा में हैं । कुछ समय से सलमान खान और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ( Sonakshi Sinha) की शादी (wedding) की अफवाह भी खूब उड़ रही हैं । इसी सब के बीच अब सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर सभी की बोलती बंद कर दी है ।

आपको बता दें, कुछ समय से अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की कुछ शादी (Salman Sonakshi wedding Photos ) की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं । जिसे देखें कर कोई यकीन नहीं कर पा रहा है कि दोनों ने चोरी छिपे शादी कर ली । अभी ये हॉट टॉपिक चल ही रहा था कि सलमान ने कुछ समय पहले ही एक वीडियो क्लिप शेयर कर अपनी शादी के बारे बताया है कि उनकी शादी हो चुकी है ।

मोस्ट एलिजिबल बैचलर कहे जाने वाले सलमान खान ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो (Salman Khan Twitter) क्लिप शेयर किया है जिसमें दो सलमान खान नज़र आ रहे हैं । एक 'हम आपके हैं कौन' वाले सलमान खान और दूसरी तरफ आज के सलामन खान । पुराने सलमान खान पूछते हैं.. और शादी? जिसपर आज के सलमान खान जवाब देते हैं...हो गयी..

क्या है वीडियो का सच

सलमान खान के इस वीडियो पर लोग अपनी अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं । कुछ ही मिनटों में ये वीडियो वायरल हो गया है । इसे शेयर करते हुए सलमान ने लिखा है कि शादी हुई या नहीं ये जानने के लिए दर्शकों को परसों का इंतज़ार करना होगा.. इसके साथ ही उन्होंने हैश्ताग का इस्तेमाल करते हुए #ad लिखा है । जिसे देख ये लग रहा कि ये किसी एड का क्लिप है । इस वीडियो ने एक बार फिर लोगों के मन में कई सवाल खड़े कर दिए हैं । जिसका जवाब तो परसों ही मिल सकेगा ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story