×

Salman Khan: पूरे स्वैग में नज़र आये सलमान खान, वीडियो देख फैंस बोले 'टाइगर इज बैक'

Salman Khan Video Viral: सलमान खान को एक अननोन जगह के लिए उड़ान भरते देखा गया था। उन्हें मुंबई के कलिना प्राइवेट एयरपोर्ट पर क्लिक किया गया। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 18 Feb 2023 2:31 PM GMT
Salman Khan
X

Salman Khan (Image Credit-Social Media)

Salman Khan: सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म पठान में एक कैमियो किया और सुर्खियां बटोरीं। दोनों को सालों बाद ऑन स्क्रीन देखने के बाद उनके फैंस काफी उत्साहित नज़र आये। पठान पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर अपनी रफ़्तार पकडे हुए है और नए रिकॉर्ड बना रही है। इसी बीच आज सलमान अपने पूरे स्वैग के साथ नज़र आये।

'टाइगर इज बैक'

इससे पहले आज सलमान खान को एक अननोन जगह के लिए उड़ान भरते देखा गया था। उन्हें मुंबई के कलिना प्राइवेट एयरपोर्ट पर क्लिक किया गया। सलमान, जो अपने फैंस को हर बार अपने अपीरियंस से प्रभावित करते हैं, उन्हें एक काले रंग के वेस्ट के साथ ब्लैक जैकेट और लाल रिप्ड जींस पहने स्पॉट हुए। उन्होंने अपने लुक को अपने कूल सन ग्लासेस और ढेर सारे स्वैग के साथ पूरा किया। एयरपोर्ट के लिए निकलते वक़्त एक्टर अपने बॉडीगार्ड्स और सुरक्षा से घिरे हुए थे। वहीँ उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

वीडियो के सोशल मीडिया पर शेयर होने के तुरंत बाद ही उनके फैन्स उनके बेबाक अंदाज पर फिदा नजर आए। एक फैन ने कमेंट किया, "सलमान खान की जींस की स्टाइल को कोई भी कभी भी ओवरटेक नहीं कर सकता है। इस स्टाइलिंग युग से भी पहले उनके पास ये स्टाइल था।" एक अन्य फैन ने लिखा, "स्वैगमैन खान।" एक फैन ने कमेंट में ये भी लिखा है, "सलमान खान के स्वैग लेवल की बराबरी कोई नहीं कर सकता।" कुछ ने यहाँ तक कहा कि 'टाइगर इज बैक'।

फिल्म किसी का भाई किसी की जान का पहला गाना लॉन्च

इसी बीच सलमान ने हाल ही में अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान का पहला गाना लॉन्च किया। 'नैयो लगदा' टाइटल वाले गाने में उन्हें और पूजा हेगड़े को दिखाया गया था। उनके फैन्स उन्हें रोमांटिक अंदाज में देखकर काफी एक्साइटेड हुए थे। फिल्म फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है और इसमें शहनाज गिल, पलक तिवारी, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान की किसी का भाई किसी की जान ईद 2023 पर रिलीज़ होने वाली है। इसके बाद, वो टाइगर 3 में दिखाई देंगे जो इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। इसमें कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी हैं। इसके बाद जैकलीन फर्नांडीज के साथ सलमान किक 2 का भी हिस्सा हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story