Salman Khan Video: गणपति विसर्जन में पसलियाँ टूटी होने के बाद भी परिवार संग जमकर नाचे सलमान खान

Salman Khan Ganpati Visarjan Video Viral: सलमान खान के घर पर हर साल की तरह इस साल भी धूमधाम से गणपति बप्पा का विसर्जन किया गया, वीडियो वायरल

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 9 Sep 2024 3:49 AM GMT
Salman Khan Ganpati Visarjan Video Viral
X

Salman Khan Ganpati Visarjan Video Viral 

Salman Khan Video Viral: सलमान खान (Salman Khan) एक ऐसे बॉलीवुड सेलेब्स हैं। जिनके घर (Salman Khan House) पर हर एक त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। फिर चाहे हिंदूओं के त्यौहार हो या मुस्लिम समुदाय के हर एक त्यौहार को वो उतने ही हर्षोउल्लास के साथ मनाते हैं। हर साल की तरह इस साल भी Salman Khan के घर पर गणपति बप्पा का जोरदार स्वागत किया गया। सभी बॉलीवुड सेलेब्स की तरह Salman Khan के घर पर भी गणपति बप्पा रखें जाते हैं। Salman Khan के गैलेक्सी अपार्टमेंट में ढ़ाई दिनों तक गणपति बप्पा की रौनक देखने लायक होती है। जितने धूमधाम से सलमान खान की फैमिली गणपति बप्पा को लाती है। उतने ही धूमधाम से विसर्जन भी करती है। कल देर रात सलमान खान (Salman Khan) के घर गणपति बप्पा का विसर्जन किया गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Salman Khan Ganpati Visarjan Video Viral) हो रहा है।

सलमान खान फैमिली ने गणपति विसर्जन में किया जमकर डांस वीडियो वायरल (Salman Khan Family Dance In Ganpati Visarjan Video Viral)-


सलमान खान (Salman Khan) और उनके परिवार ने हर साल की तरह इस साल भी गणपति बप्पा का स्वागत बड़ी धूम-धाम के साथ किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। बता दे कि सलमान खान (Salman Khan) कितने भी व्यस्त हो लेकिन वो गणपति में जितने दिन भी गणेश जी उनके घर पर रखे जाते हैं। उतने दिन वो मौजूद रहते हैं। और गणेश जी की पूजा करते हैं। Salman Khan के गैलेक्सी अपार्टमेंट (Salman Khan Galaxy Appartment) में गणेश जी ढ़ाई दिन के लिए रखे जाते हैं।

और ढ़ाई दिन पूरा होने के बाद ढ़ोल और तासे के साथ समलान खान और उनका पूरा परिवार (Salman Khan Family) गणेश जी का विसर्जन करते हैं। हर बार की तरह इस बार भी Salman Khan के परिवार ने बड़े धूम-धाम से गणेश जी का विसर्जन किया। और सलमान खान ने भी जमकर डांस किया। बता दे कि Salman Khan को इस समय चोट लगी हुई है। जिसके बारें में उन्होंने खुद Bigg Boss 18 Promo की शूटिंग के दौरान जिक्र किया था। इसके बाद भी गणपति बप्पा के विसर्जन में सलमान खान (Salman Khan) ने डांस किया।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story