×

Salman Khan wish Salim Khan: सलमान खान ने पिता सलीम खान के जन्मदिन पर शेयर की फैमिली फोटो, मामा के बाल खीचती दिखीं आयत

Salman Khan wish Salim Khan: सलीम खान का जन्म 24 नवंबर को होता है इस ख़ास मौके पर बेटे सलमान खान ने जो तस्वीर शेयर की हैं उनमें घर के कुछ सदस्य मिसिंग हैं।

Network

NetworkNewstrack NetworkMonikaPublished By Monika

Published on 25 Nov 2021 6:01 AM GMT

salman khan father salim khan
X

सलमान खान क पिता सलीम खान (फोटो : सोशल मीडिया )

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Salman Khan wish Salim Khan: बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान खान के पिता सलीम खान का 86वां जन्मदिन (salim khan age) परिवार ने बड़ी धूम धाम से मनाया। पिता के ख़ास दिन को और ज्यादा ख़ास करने के लिए सलमान खान (salman khan ) ने परिवार के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो देखते ही देखते वायरल हो गया।

बता दें, सलीम खान का जन्म 24 नवंबर (Salim Khan birthday) को होता है इस ख़ास मौके पर बेटे सलमान खान ने जो तस्वीर शेयर की हैं उनमें घर के कुछ सदस्य मिसिंग हैं। फैमिली फोटो शेयर करते हुए सलमान खान ने पिता को जन्मदिन की बधाई दी है। सलमान खान अपने पिता को सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। अक्सर सलमान अपने पिता के साथ फोटो शेयर करते नज़र आते हैं। हाल ही में फादर्स डे के खास मौके पर पिता की फोटो शेयर की थी।

सलमान खान की गोद में भतीजी आयत

फोटो में आप देख सकते हैं सलमान खान अपनी भतीजी आयत को गोद में लेकर खड़े हैं जो उनके बाल खीच रही हैं। इसके अलावा भाई सोहेल खान, अरबाज खान, आहिल, अतुल अग्निहोत्री, अर्पिता, अलविरा और अयान नजर आ रहे हैं। हेलन भी इस फ्रेम में नज़र आ रही हैं। सभी काफी खुश दिख रहे हैं। सामने टेबल पर दो केक दिख रहे हैं। फोटो को देख कर अंदाज़ा लगाया जा सकता है सलीम खान के जन्मदिन पर छोटी सी फैमिली गेट टुगेदर रखी गयी है।

जीजा-साले की जोड़ी इस फिल्म में

इस फोटो में अर्पिता के पति आयुष शर्मा नज़र नहीं आये। सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम' रिलीज होने वाली है। फिल्म के प्रमोशन में इन दिनों आयुष शर्मा बिजी चल रहे हैं । इस फिल्म मन पहली बार दर्शकों को जीजा और साले की जोड़ी साथ दिखेगी। जिसे देखने के लिए फैन्स भी काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म में आयुष निगेटिव रोल में नज़र आने वाले हैं।

सलीम खान की हिट फ़िल्में

बता दें, सलमान खान के पिता सलीम खान पेशे से अभिनेता , फिल्म निर्माता और स्क्रीन राइटर हैं। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के लिए स्क्रीनप्लेस, कहानियां और स्क्रिप्ट्स लिखीं। जिसमें फिल्म (Salim Khan hit films) शोले (1975), सीता और गीता (1972), जंजीर (1973), दीवार (1975) और क्रांति (1981) जैसी फ़िल्में शामिल है।

Monika

Monika

Next Story