×

World Cup 2023 : सलमान पर चढ़ा वर्ल्ड कप 2023 का खुमार बोले हारने का कोई चांस ही नही हैं।

World Cup 2023 : भारत और आर्टेलिय का फाइनल मैच शुरू हो गया हैं। जहां सलमान खान को जमकर टीम इंडिया का हौसला बढ़ाते हुए देखा गया।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 19 Nov 2023 12:07 PM GMT
Salman khan
X

Salman khan 

Click the Play button to listen to article

World Cup 2023 : बॉलीवुड में वर्ल्ड कप का खुमार छाया हुआ हैं। सभी आज फाइनल मैच के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। फिर इसमें बॉलीवुड के भाईजान कैसे पीछे रह सकते हैं। सलमान खान को भी वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल का फीवर चढ़ा हुआ हैं। मैच शुरू होने से पहले स्टेडियम में सलमान कैटरीना कैफ के साथ नजर आए । जहां उहोंने जमकर अपनी फिल्म टाइगर का प्रमोशन किया और विराट कोहली की जमकर तारीफ भी की।

विराट के डेडीकेशन को किया सलाम

टीम इंडिया से बात करते हुए सलमान खान ने कहा जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ हैं। सलमान ने कहा कि इस बार जिस तरह से इंडिया ने मैच खेला हैं । मुझे नहीं लगता की उनके हारने का कोई चांस हैं। इसके साथ ही उहोंने ने विराट के फिटनेस की तारीफ की और उनके डेडीकेशन को सलाम किया ।उहोंने कहा विराट अपने टीम के साथ बहुत मेहनत करते हैं और बहुत ही डेडिकेटेट हैं अपने काम को लेकर।

टाइगर 3 की गिरावट में वर्ल्ड कप का असर

टाइगर 3 की गिरावट की एक बड़ी वजह वर्ल्ड कप 2023 भी माना जा रहा है बता दे कुछ दिनों पहले ही टाइगर 3 के मेकर्स ने एक इवेंट रखा था जहां सलमान से इसी पर सवाल पूछा गया था की क्या टाइगर 3 पर वर्ल्ड कप का असर आयेगा । तब सलमान ने कहा सब दिन में मैच देखे और फिर थियेटर में जाकर टाइगर 3 भी देखे। फिलहाल टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई हैं इसकी गिरावट की बहुत बड़ी वजह वर्ल्ड कप 2023 हैं। जिस दिन टाइगर 3 रिलीज हुई थी उसी दिन भारत का सेमी फाइनल मैच हैं। मेकर्स ने सोचा की शायद वीकेंड पर कोई कमाई हो जाए पर शायद ही कोई होगा जो फाइनल मैच छोड़ कर फिल्म देखने जाएगा। खैर अब आगे तो दर्शक ही डिसाइड करेंगे।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story