×

Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड Sangeeta Bijlani करवा रहीं थी फोटोशूट, हुआ कुछ ऐसा चीख उठीं एक्ट्रेस

Salman Khan Ex Girlfriend Sangeeta Bijlani: सलमान खान की एक्स गर्ल फ्रेंड संगीता बिजलानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 15 Nov 2022 1:08 PM GMT
Salman Khan Ex Girlfriend Sangeeta Bijlani
X

Salman Khan Ex Girlfriend Sangeeta Bijlani (Image Credit-Social Media)

Salman Khan Ex Girlfriend Sangeeta Bijlani: सलमान खान की एक्स गर्ल फ्रेंड संगीता बिजलानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है वो फोटोशूट करती नज़र आ रहीं हैं और अचानक की कुछ ऐसा हो जाता है कि संगीता काफी डर जातीं हैं। आइये जानते हैं ऐसा क्या हुआ जो एक्ट्रेस अचानक से चीख पड़ीं।

संगीता बिजलानी और सलमान खान ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया है। रिपोर्ट्स की माने तो दोनों एक दूसरे के प्यार में काफी हद तक पागल थे और जल्द ही शादी भी करने वाले थे लेकिन उस दौरान सलमान खान का दिल किसी और पर आ गया और दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके काफी साल बाद संगीता ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अज़रुद्दीन से शादी कर ली। लेकिन दोनों का शादी के काफी साल बाद तलाक हो गया।

वहीँ अब संगीता बिजलानी का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वो अपना एक फोटोशूट कराती नज़र आ रहीं हैं लेकिन उनपर कुछ पक्षी हमला कर देते हैं जिसे देखकर वो काफी डर जातीं हैं। और चीख कर वहां से भाग जातीं हैं। आपको बता दें संगीता अपने समय की काफी पॉपुलर एक्ट्रेसस में से एक हैं। उन्हें अपने प्रभावशाली अभिनय और खूबसूरत अदाओं के लिए जाता रहा है।

संगीता के इस वायरल वीडियो में उन्होंने रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमे वो पोज़ देती नज़र आ रहीं साथ ही इसमें संगीता ने अपने बालों को खोला हुआ है और उनकी लहराती ज़ुल्फ़े उनकी इन तस्वीरों को और भी खूबसूरत बना रहीं हैं। संगीता किसी ऊँची जगह पर बैठी नज़र आ रहीं यहीं जहाँ से शहर का नज़रा भी दिख रहा है और उनके ऊपर आस्मां में परिंदों का झुंड भी नज़र आ रहा है। थोड़ी देर तो वो परिंदे उड़ते रहते हैं लेकिन फिर उनमे से एक संगीता के बेहद करीब आ जाता है। जिससे वो घबरा कर चीख़ते हुए वहां से भाग जातीं हैं।

उनके इस वीडियो के वायरल होते ही लोगो अपने रिएक्शंस देते नज़र आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,"फेक एक्टर्स से बर्ड बहुत अच्छे हैं।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story