×

सलमान खान पापा छोड़कर बन चुके हैं मामा, दादा और नाना

इन दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसी सिलसिले में सलमान, कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंचे। दिलचस्प बात ये है कि सलमान इस शो के प्रोड्यूसर भी हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 4 Jun 2019 4:17 AM GMT
सलमान खान पापा छोड़कर बन चुके हैं मामा, दादा और नाना
X

मुम्बई: इन दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसी सिलसिले में सलमान, कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंचे। दिलचस्प बात ये है कि सलमान इस शो के प्रोड्यूसर भी हैं। इस दौरान सलमान ने कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती की। इसके अलावा हाजिर जवाबी में उन्होंने कपिल शर्मा के साथ-साथ सभी कॉमेडियन को फेल कर दिया।

इस एपिसोड में मजेदार सवाल-जवाबों का दौर चला। इस दौरान कपिल शर्मा ने सलमान से कुछ ऐसा पूछ लिया कि इसके जवाब में सलमान खान ने चौंकाने वाला खुलासा कर डाला।

यह भी देखें... बॉलीवुड के अनुष्का शर्मा अब करेंगी फिल्म परी के तमिल रीमेक पर काम?

दरअसल, कपिल शर्मा ने सलमान खान से पूछा, 'भाई हम सब जानते हैं की आप बच्चों से कितना प्यार करते हैं। आपकी तस्वीरें हम इंस्टा या कहीं ना कहीं देख ही लेते हैं। भाई-बहनों की कृपा से आप मामा और चाचा भी बन चुकें हैं। बच्चों को जब आप उठाते हैं तो वो आप पर टॉयलेट करते हैं?' जिसके जवाब में सलमान ने कहा 'जितने भी बच्चें हैं उन्होंने बारी-बारी एक नहीं बल्कि तीन-चार बार ऐसा किया है।'

सलमान ने आगे कहा कि 'मैं सिर्फ मामा और चाचा ही नहीं बना हूं, बल्कि मेरे कजिन हैं जोकि मुझसे काफी बड़े हैं उनके बच्चों की शादी हुई है। तो उनके बच्चों के भी बच्चे हो गए हैं। ऐसे में मैं दादा और नाना दोनों बन गया हूं। अब तो ऐसा हो गया है कि उनके भी बच्चे हैं और जल्द ही न्यूज आ जाएगी कि मैं तीन-चार साल मैं परदादा बन गया हूं क्योंकि पठान फैमिली में शादी जल्दी हो जाती है।’ सलमान के इस जवाब पर सभी चौंक गए और कपिल शर्मा जोर से हंसने लगे।

यह भी देखें... मायावती के गठबंधन तोड़ने के संकेत के बाद अखिलेश ने दिया ये बड़ा बयान

सलमान खान के साथ इस शो पर कटरीना कैफ भी पहुंची थीं। दोनों ने मिलकर कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्ती की। फिल्म 'भारत' की बात करें तो ये फिल्म 5 जून को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सलमान खान पांच अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगे। वहीं कटरीना के साथ सलमान की ये छठवीं फिल्म होगी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story