TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan Trailer: एक्शन और रोमांस से भरपूर रिलीज हुआ सलमान खान की फिल्म का ट्रेलर, देखें

Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan Trailer Release: दबंग खान अपनी सबसे चर्चित फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" को लेकर काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 10 April 2023 6:38 PM GMT
Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan Trailer Release: दबंग खान अपनी सबसे चर्चित फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" को लेकर काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं। जैसा कि भाईजान ने बताया था कि फिल्म का ट्रेलर आज शाम को रिलीज किया जाएगा, ऐसे अब जाकर दर्शकों का इंतजार खत्म हो चुका है क्योंकि सलमान खान ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है, जो बेहद धमाकेदार है।

एक्शन और रोमांस का डबल डोज

वैसे तो भाईजान की हर फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज रहता है, लेकिन उनकी इस फिल्म को लेकर दर्शक बेहद बेकरार हैं, क्योंकि चार साल के लंबे अंतराल के बाद भाईजान बड़े पर्दे पर धमाका करने आ रहें हैं। ट्रेलर की बात करें तो यह एक्शन, रोमांस और जबरदस्त डायलॉग से भरपूर है।

ट्रेलर देख दर्शक हुए क्रेजी

सलमान खान ने जैसे ही "किसी का भाई किसी की जान" का ट्रेलर सोशल मीडिया पर साझा किया, मिनटों में ट्रेलर ने तहलका मचा दिया है। ट्रेलर देखने के बाद तो दर्शक फिल्म के रिलीज होने का इंतजार नहीं कर पा रहें हैं। एकबार फिर दबंग खान ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर ट्रेलर की कई क्लिप वायरल हो रहीं हैं, जिसपर दर्शक जमकर प्यार लुटा रहें हैं। वहीं व्यूज भी तेजी से बढ़ रहा है।

फिल्म के गानों को भी मिली शानदार प्रतिक्रिया

"किसी का भाई किसी की जान" फिल्म के अबतक 5 गाने रिलीज हो चुके हैं और सारे के सारे गानों पर दर्शक खूब रील्स बना रहें हैं। वैसे अधिकतर ऐसा होता है कि फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने के बाद मेकर्स गाने रिलीज करते हैं लेकिन "किसी का भाई किसी की जान" के मेकर्स ने पहले गानों को रिलीज किया और अब आज ट्रेलर जारी किया।

फिल्म की स्टार कास्ट

सलमान खान की इस अपकमिंग फिल्म में बहुत से सितारें हैं, जिसमें से कुछ बॉलीवुड में अपना डेब्यू भी कर रहें हैं। सलमान खान के अलावा फिल्म में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, राघव जुयाल, वेकेंटेश और जगतपति बाबू जैसे शानदार कलाकारों की टुकड़ी है। वहीं शहनाज गिल और पलक तिवारी की यह बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है।

सलमान खान द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया है। वहीं पहली बार सलमान और पूजा हेगड़े एकसाथ एक्टर पर नजर आ रहें हैं ऐसे में दर्शक इनकी रोमांटिक केमिस्ट्री देखने के लिए बेहद उतावले हैं। यह फिल्म ईद के दिन यानी की 21 अप्रैल को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story