×

Salman Khan की प्रोडक्शन कंपनी फर्जी कास्टिंग कॉल के खिलाफ लेगी बड़ा एक्शन, जारी किया नोटिस

Salman Khan Production House: सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी 'सलमान खान फिल्म्स' की ओर से हाल ही में एक नोटिस जारी किया गया है। इस नोटिस में कंपनी ने फर्जी कास्टिंग कॉल को लेकर अलर्ट दिया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 31 Jan 2024 4:35 AM GMT
Salman Khan की प्रोडक्शन कंपनी फर्जी कास्टिंग कॉल के खिलाफ लेगी बड़ा एक्शन, जारी किया नोटिस
X

Salman Khan Production House: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में छाए रहते हैं। हाल ही में सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' खत्म हुआ है। अब इस बीच एक्टर के प्रोडक्शन हाउस से जुड़ा एक मामला सामने आया है। दरअसल, सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी 'सलमान खान फिल्म्स' ने एक नोटिस जारी किया है, जिसमें उन्होंने फर्जी कास्टिंग कॉल के खिलाफ एक्शन लेने की चेतावनी दी है। आइए जानते हैं आखिर ये पूरा मामला है क्या?

सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी ने जारी किया नोटिस

दरअसल, सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने फेक कास्टिंग कॉल को लेकर अलर्ट दिया है। इस नोटिस में बताया गया है- ''सलमान खान फिल्म्स' फिल्मों में कास्टिंग के लिए किसी थर्ड पार्टी से नहीं जुड़े हुए हैं। ऐसे में अगर किसी को इस मामले में कोई मेल या मैसेज आता है, तो उस पर भरोसा ना करें। अगर सलमान खान का नाम किसी गलत तरह से इस्तेमाल किया गया तो उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।”

सलमान खान ने कब की SKF की शुरुआत?

सलमान खान ने 'सलमान खान फिल्म्स' की शुरुआत साल 2011 में की थी। इसके बैनर तले बनी पहली फिल्म 'चिल्लर पार्टी' थी, जिसका निर्देशन नितेश तिवारी और विकास बहल ने किया था। इस फिल्म के तहत जो भी कमाई होती है, उसे सलमान खान 'बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन' को दान करते हैं। बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का प्रोडक्शन भी 'सलमान खान फिल्म्स' ने किया था। इस फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया था। सलमान खान की इस फिल्म से कई नए चेहरों ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी और फ्लॉप साबित हुई थी।


इन फिल्मों में नजर आएंगे सलमान खान

सलमान खान को आखिरी बार 'टाइगर 3' में देखा गया था। फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में थे। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। इसके बॉक्स ऑफिस केलक्शन की बात करें, तो 'टाइगर 3' ने 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। वहीं अगर सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों पर नजर डालें, तो साल 2024 में भाईजान की कई धमाकेदार फिल्में रिलीज होने वाली है। इस लिस्ट में सलमान खान की 'द बुल', 'दबंग 4', 'किक 2', 'सूरज बड़जात्या की फिल्म' और 'टाइगर vs पठान' शामिल है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story