×

Tiger 3 Song: 'टाइगर 3' के पहले गाने के लिए हो जाइए तैयार, अरिजीत सिंह से है खास कनेक्शन

Tiger 3 First Song Leke Prabhu Ka Naam: बहुत जल्द "टाइगर 3" का पहला गाना रिलीज होने जा रहा है, जिसकी पहली झलक सामने आ चुकी है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 19 Oct 2023 6:49 AM GMT (Updated on: 19 Oct 2023 7:20 AM GMT)
Tiger 3 Song: टाइगर 3 के पहले गाने के लिए हो जाइए तैयार, अरिजीत सिंह से है खास कनेक्शन
X

Tiger 3 First Song Leke Prabhu Ka Naam (Photo- Social Media)

Tiger 3 First Song Leke Prabhu Ka Naam: सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी मच अवेटेड फिल्म "टाइगर 3" के जरिए दर्शकों के बीच तहलका मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर जारी करने के बाद अब मेकर्स दर्शकों को एक नया ट्रीट देने के लिए तैयार हैं। जी हां!! दरअसल बहुत जल्द "टाइगर 3" का पहला गाना रिलीज होने जा रहा है, जिसकी पहली झलक सामने आ चुकी है।

सलमान खान ने शेयर किया गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने खुद थोड़ी देर पहले ही "टाइगर 3" के पहले गाने की झलक अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर की है। "टाइगर 3" के पहले गाने का टाइटल "लेके प्रभु का नाम" है, जिसका पोस्टर बेहद ही शानदार लग रहा है। सलमान खान ने गाने का पोस्टर रिवील करते हुए इस गाने से जुड़ी एक और बेहद ही दिलचस्प चीज का खुलासा किया है, जिसे सुनने के बाद यकीनन दर्शक बेहद एक्साइटेड हो उठेंगे।



सलमान खान ने "लेके प्रभु का नाम" की पहली झलक शेयर करते हुए लिखा है, "पहले गाने की पहली झलक.... लेके प्रभु का नाम....ओह हां....ये है अरिजीत सिंह का पहला गाना मेरे लिए...गाना 23 अक्टूबर को रिलीज होगा।"

अरिजीत सिंह ने गाने को दी है अपनी आवाज

सलमान खान और कैटरीना कैफ के गाने "लेके प्रभु का नाम" को लेकर दिलचस्प बात तो यह है कि अरिजीत सिंह ने इस गाने को अपनी आवाज से सजाया है। सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच कई सालों से लड़ाई चल रही थी, वहीं कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि अब दोनों के बीच सुलह हो चुकी है। इसी बीच सलमान खान की फिल्म के गाने के लिए सिंगर अरिजीत सिंह का आवाज देना यही बयां कर रहा है कि कुछ दिनों पहले जो अफवाहें उड़ीं थी वो सच थीं। "लेके प्रभु का नाम" गाने के पोस्टर की बात करें तो इसमें सलमान और कैटरीना को बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में देखा जा सकता है। जहां करीना कपूर ने व्हाइट शॉर्ट्स के साथ ब्लैक रिवीलिंग टॉप और उसी से मैचिंग करता हुआ रेड कलर का बूट पहना हुआ है, वहीं सलमान खान ने ब्लैक शर्ट और पैंट के साथ काला चश्मा लगाए बेहद स्मार्ट लग रहें हैं। गाने के पोस्टर ने ही दर्शकों के बीच जबरदस्त धमाल मचा दिया है तो जरा सोचिए गाना कितना बवाल मचाएगा।

इस तारीख को रिलीज हो रहा गाना

टाइगर 3 का गाना "लेके प्रभु का नाम" 23 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा और फैंस अभी से ही गाने को लेकर बेहद एक्साइटेड दिख रहे हैं। बताते चलें कि "टाइगर 3" में सलमान खान के साथ ही कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में हैं, वहीं कुमुद मिश्रा, रिधि डोगरा, विशाल जेठवा और रेवती जैसे एक्टर्स भी दिखाई देंगे। वहीं खबरें तो यह भी हैं कि शाहरुख खान फिल्म में कैमियो करते दिखाई देंगे। मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म "टाइगर 3" 12 नवंबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में हिंदी के साथ ही तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story