×

BIG BOSS 11: सलमान खान फिनाले में करेंगे कोरियोग्राफ

कोरियोग्राफर और अभिनेता सलमान युसूफ खान ने कहा कि वह 'बिग बॉस 11' के फिनाले में नाचने वाले कार्यो के निर्देशन की पूरी प्रक्रिया का लुत्फ उठा रहे हैं। फिनाले रविवार (14 जनवरी) को होगा।

priyankajoshi
Published on: 13 Jan 2018 12:52 PM GMT
BIG BOSS 11: सलमान खान फिनाले में करेंगे कोरियोग्राफ
X

मुंबई: कोरियोग्राफर और अभिनेता सलमान युसूफ खान ने कहा कि वह 'बिग बॉस 11' के फिनाले में नाचने वाले कार्यो के निर्देशन की पूरी प्रक्रिया का लुत्फ उठा रहे हैं। फिनाले रविवार (14 जनवरी) को होगा।

सलमान ने कहा, "बिग बॉस एक बड़ा मंच है और मैं 11वें संस्करण के फिनाले में नाचने वाले कार्यो के निर्देशन की पूरी प्रक्रिया का लुत्फ उठा रहा हूं। मैंने विचार के हिस्से पर घर के सभी प्रतियोगियों की मदद के साथ बहुत मेहनत की है, हम निश्चित रूप से दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रहेंगे।"

उन्होंने कहा, "मैंने पूरे सीजन को देखा है, जिसमें मैंने प्रत्येक प्रतियोगी के व्यवहार और उनकी विशेषताओं और एक दूसरे के साथ समीकरण पर गौर किया है। काफी अच्छा लग रहा है कि लोग इसे आगे देख रहे हैं।"

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे बिग बॉस 11 का प्रसारण कलर्स टीवी पर किया जा रहा है। शीर्ष के चार प्रतियोगियों में हिना खान, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और शिल्पा शिंदे शामिल हैं।

बेदखल प्रतियोगी अर्शी खान, हितेन तेजवानी, लव त्यागी और प्रियांक शर्मा अंतिम कार्यक्रम में प्रस्तुति के लिए वापस आएंगे।

आईएएनएस

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story