×

Sam Bahadur: क्या 'एनिमल' के सामने फुस्स हो जायेगी विक्की की 'सैम बहादुर'? सामने आई एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट

Sam Bahadur Advance Booking: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल अपनी फिल्म "सैम बहादुर" को लेकर खबरों में बनें हुए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Nov 2023 2:58 PM GMT (Updated on: 26 Nov 2023 3:04 PM GMT)
Sam Bahadur: क्या एनिमल के सामने फुस्स हो जायेगी विक्की की सैम बहादुर? सामने आई एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट
X

Sam Bahadur Advance Booking: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल अपनी फिल्म "सैम बहादुर" को लेकर खबरों में बनें हुए हैं। यह फिल्म इसलिए भी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है, क्योंकि इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की फिल्म "एनिमल" के साथ जबरदस्त टकराव होने वाला है। जी हां! 1 दिसंबर को "एनिमल" और "सैम बहादुर" के बीच क्लैश होने जा रहा है। आइए आपको बताते हैं कि दोनों फिल्मों के क्लैश को लेकर रिपोर्ट क्या कहती है।

सैम बहादुर की एडवांस बुकिंग हो चुकी है शुरू

1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही फिल्म "सैम बहादुर" की एडवांस बुकिंग 25 नवंबर से ही शुरू हो चुकी है। मेकर्स ने रिलीज के 6 दिन पहले ही एडवांस बुकिंग ओपन कर दी और अब पहले दिन की बुकिंग के आंकड़े भी सामने आ गए हैं।


अब तक खरीदे जा चुके हैं इतने हजार टिकट

विक्की कौशल की फिल्म "सैम बहादुर" के एडवांस बुकिंग रिपोर्ट की बात करें तो मीडिया के मुताबिक अबतक फिल्म की लगभग 13 हजार के आसपास टिकट बिक चुकी है। हालांकि ये सिर्फ पहले दिन की ही रिपोर्ट है, फिल्म को रिलीज होने में अभी पांच दिन है, पहले दिन की रिपोर्ट देख कहना गलत नहीं होगा कि यह फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। हालांकि पलड़ा तो रणबीर कपूर की फिल्म "एनिमल" का ही भारी होते नजर आ रहा है, क्योंकि "एनिमल" की एडवांस बुकिंग बहुत ही तेजी से हो रही है, अब तक लगभग 2 लाख टिकट खरीदा जा चुका है, और यह आंकड़ा लगातार बढ़ ही रहा है।


फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है फिल्म की कहानी

अभिनेता विक्की कौशल एक बार फिर अपने दमदार किरदार के साथ वापसी कर रहें हैं। ट्रेलर को बहुत ही जबरदस्त रिस्पांस मिला है और उम्मीद है कि फिल्म को भी शानदार प्रतिक्रिया मिलेगी। जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म की कहानी फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। विक्की कौशल के अलावा इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। डायरेक्टर मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी ये फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

विक्की कौशल जोरों शोरों से कर रहें हैं फिल्म का प्रमोशन

विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म "सैम बहादुर" को प्रमोट करने में अपनी पूरी-जी जान लगा दे रहें हैं। जी हां!! वे और फिल्म की पूरी टीम दूसरे शहरों में जाकर फिल्म को प्रमोट कर रहें हैं, साथ ही फैंस से फिल्म देखने की अपील भी कर रहें हैं। अभी हाल ही में वह दिल्ली पहुंचे थे, जिसकी कुछ झलकियां उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर की है। इन तस्वीरों में ही विक्की कौशल की इस फिल्म को लेकर क्रेज दर्शकों में जबरदस्त दिखाई दे रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story