×

समांथा प्रभु की फिल्म यशोदा का टीजर रिलीज, रोंगटे खड़े करने वाला है टीजर

एक्ट्रेस समांथा प्रभु की साउथ फिल्मों में तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। और अब हिंदी पट्टी के दर्शक भी उन्हें पसंद करने लगे हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 9 Sep 2022 4:12 PM GMT
समांथा प्रभु की फिल्म यशोदा का टीजर रिलीज, रोंगटे खड़े करने वाला है टीजर
X

समांथा प्रभु की फिल्म यशोदा का टीजर रिलीज, रोंगटे खड़े करने वाला है टीजर

साउथ की एक्ट्रेस समांथा प्रभु की फिल्म यशोदा का शुक्रवार को टीजर रिलीज हो गया। समांथा की यह मूवी एक क्राइम थ्रिलर पर आधारित है। फिल्म में वो प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभा रही हैं। बता दें इसके टीजर से पहले कई शॉर्ट वीडियो सोशल मीडिया पर पहले से ही धमाल मचा रहे हैं। यह हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में रिलीज होने वाली है। यशोदा काफी जबरदस्त और बेहतरीन फिल्म होने वाली हैं। डुओ हरी हरीश इस मूवी को डायरेक्ट कर रहे हैं। टीजर से लगा रहा है इस फिल्म की कहानी समांथा के ईद-गिर्द ही रहेगी।

मूवी का टीज़र यूट्यूब पर रिलीज:

अगर आप लोग एक्शन क्राइम थ्रिलर मूवी देखना पसंद करते हो तो काफी बेहतरीन थ्रिलर देखने को मिलने वाली हैं। इस मूवी के टीज़र को यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। आपको बता दें टीजर की डॉक्टर और समांथा का दृश्य दिखाया गया है, जिसमें डॉक्टर समांथा प्रेग्नेंसी के दौरान क्या करना चाहिए और किस चीज़ों से परहेज रखना है इस बात की जानकारी देते दिखाया गया है। लेकिन टीजर में डॉक्टर की सलाह के बावजूद समांथा प्रेग्नेंसी में भी सभी काम करती नज़र आती है।

फिल्म 'यशोदा' का पोस्टर भी हुआ जारी:

एक्ट्रेस समांथा प्रभु की साउथ फिल्मों में तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। और अब हिंदी पट्टी के दर्शक भी उन्हें पसंद करने लगे हैं। सामंथा प्रभु ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से फैंस को दीवाना बना रखा है। इस फिल्म के टीजर में एक प्रेग्नेंट महिला की परेशानियों को दिखाया गया है। उसके स्ट्रगल को दिखाया गया है। जो इस एक्शन थ्रिलर में बहुत तरह की मुश्किलों से जूझ रही है। टीजर को सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रेस्पोंस मिला है और फैंस इस टीजर को काफी ज्यादा लाइक भी कर रहे है। इसका टीजर एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है।

कब होगी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ?

इस फिल्म में सामंथा के साथ उन्नी मुकुंदन, वरलक्ष्मी सरथकुमार और भी साउथ के कई बड़े कलाकार नजर आएंगे। इस फिल्म को 80 से 100 करोड़ के बड़े बजट पर बनाया है। सामंथा प्रभु इस फिल्म में लेडी ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी। साथ ही इस फीमेल सेंट्रिक फिल्म में काफी सस्पेंस देखने को मिल रहा है। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कब आएगी इसकी अभी कोई ऑफिसियल अपडेट नहीं आई हैं। पर कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story