Rakt Bramhand का पोस्टर जारी,तुम्बाड के निर्देशक ने लिखी खून-ख़राबे से सनी एक रियासत की दास्तां

Rakt Bramhand Poster Out: राज और डीके ने आज अपनी आने वाली वेब सीरीज रक्त ब्रह्माण्ड का पोस्टर जारी कर दिया है। जानिए कब होगी रिलीज

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 27 July 2024 5:50 AM GMT
Rakt Bramhand Poster Out Release Date Cast Story
X

Rakt Bramhand Release Date 

Rakt Bramhand Release Date: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस समंथा रूथ प्रभु के साथ बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर एक वेब-सीरीज लेकर आ रहे हैं। जिसकी घोषणा कुछ समय पहले ही की गई है। अब जाकर इसके शीर्षक के बारे में अनॉउंसमेंट कर दिया गया है। बता दे कि Samantha Ruth Prabhu, Aditya Roy Kapur की सीरीज का शीर्षक Rakt Bramhand रखा गया है। एक्शन थ्रिलर सीरीज का आज राज और डीके ने पोस्टर जारी कर दिया है.

रक्त ब्रह्माण्ड पोस्टर रिलीज़ (Rakt Bramhand Poster Out)-

द फैमिली मैन और फर्जी जैसी वेब-सीरीज के क्रिएटर्स राज और डीके ने एक और बड़ा प्रोजेक्ट को लॉक कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डायरेक्टर जोड़ी ने अपनी आगामी नेटफ्लिक्स सीरीज के लिए Aditya Roy Kapur, Samantha Ruth Prabhu और Wamiqa Gabbi जैसी प्रभावशाली कलाकारों की टुकड़ी को शामिल किया गया है। आज फिल्म का पोस्टर राज और डीके ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। फिल्मम के पोस्टर में ताज नजर आ रहा है, जोकी खून से लथपट है।

आदित्य रॉय कपूर समंधा रूथ प्रभु सीरीज रक्त ब्रह्माण्ड रिलीज डेट (Rakt Bramhand Release Date)-

Aditya Roy Kapur, Samantha Ruth Prabhu और Wamiqa Gabbi की फिल्म Rakt Bramhand को राज और डीके इसका निर्देशन नहीं कर रहे हैं वो बस इसके निर्माता हैं। इसका निर्देशन तुम्बाड (Tumbbad) जैसी हॉरर फिल्मों का निर्देशन करने वाले सोहम शाह करेंगे। शो का प्री-प्रोडक्शन पिछले 6 महीनों से चल रहा है। और इसे अगस्त 2024 में शुरू करने की योजना बनाई जा रही हैं। तो वहीं Rakht Brahmand को 2025 तक Netflix पर रिलीज (Rakt Bramhand Release Date) करने की योजना है।

रक्त ब्रह्माण्ड कास्ट (Rakt Bramhand Cast)-

राज और डीके की फिल्म Rakt Bramhand में मुख्य किरदार में आदित्य रॉय कपूर, समंथा रूथ प्रभु और वामिका गब्बी नजर आएंगी। तो वहीं इसका निर्देशन सोहम शाह करेंगे।

रक्त ब्रह्माण्ड की कहानी क्या है (Rakt Bramhand Web Series Story In Hindi)-

आदित्य रॉय कपूर, समंथा रूथ प्रभु और वामिक गब्बी की वेब-सीरीज की कहानी राही ने एक रहस्यमयी काल्पनिक दुनिया पर बनाई है, जिसे भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं दिखाय गया है। ये एक अविश्वसनीय, रोमांचक सवारी की अपेक्षा करने जैसा है, जो आपको धोखे और दोहरेपन, प्यार और बलिदान और भाग्य से भरी दुनिया में ले जाएगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story