×

Samantha Ruth Prabhu : साउथ एक्ट्रेस के घर चोरी करने पहुंचे अक्षय कुमार, बुलवानी पड़ी पुलिस, वीडियो देख जाने क्या हुआ

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के सिर पर एक और मुसीबत आ पड़ी है। एक्ट्रेस के घर बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार आधी रात को चोरी करते हुए पकड़े गए।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 11 Jan 2022 6:41 AM GMT
Samantha Ruth Prabhu : साउथ एक्ट्रेस के घर चोरी करने पहुंचे अक्षय कुमार, बुलवानी पड़ी पुलिस, वीडियो देख जाने क्या हुआ
X

Samantha Ruth Prabhu : साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों फिल्म पुष्पा द राइज को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उन्होंने अपने आइटम सॉन्ग ' ऊं अंतवा' से फिल्मी दुनिया में तहलका मचा दिया है। अभिनेत्री ने इस गाने में अपना भरपूर जलवा बिखेरा है। फिल्म 'पुष्पा द राइज' अपने बेहतरीन स्टोरी लाइन के साथ - साथ कास्ट को लेकर भी पहले दिन से ही सुर्खियों में है। फिल्म में साउथ के दमदार अभिनेता अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना है। वहीं इस फिल्म में सामंथा रुथ ने आइटम सॉन्ग ' ऊं अंतवा' में अपने कातिलाना अदाओं का जलवा बिखेरा है। इस फिल्म के बाद सामंथा और रश्मिका दोनों ने अपनी पेमेंट भी बढ़ा दी है।

अक्षय कुमार ने सामंथा के घर चोरी करने के लिए धावा बोला

लेकिन सामंथा रुथ प्रभु को ये लोकप्रियता और सफलता महंगी पड़ी है। सामंथा ने इस आइटम सॉन्ग को करने के बाद जैसे ही अपने एक्टिंग की कीमत बढ़ाई है, वैसे ही उनके घर पर चोर ने धावा बोल दिया है। ये चोर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार हैं। जी हां, अक्षय कुमार को जैसे ही भनक लगी कि सामंथा रुथ साउथ की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस बनने वाली हैं। उन्होंने सीधी एक्ट्रेस के घर चोरी करने के लिए धावा बोल दिया। जग जाहिर है कि अभिनेता अक्षय कुमार को पैसों से बेहद लगाव है। उन्होंने कई चैट शो में पैसों के प्रति अपने लगाव को जाहिर किया है।



सामंथा को पुलिस को बुलावाना पड़ा

गौर करने वाली बात यह कि सामंथा रुथ प्रभु ने अभिनेता अक्षय कुमार को रंगे हाथ पकड़ लिया और उसके बाद उन्होंने पुलिस को बुलवाया। सामंथा रुथ प्रभु ने चोरी के इस वीडीयो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है। वीडियो में अक्षय कुमार चोर के भेष में अभिनेत्री के घर चोरी करने पहुंचते हैं। बता दें कि दरअसल यह वीडियो एक एडवर्टिजमेंट यानी की प्रचार की है। यह वीडियो कुरकुरे के नए ऐड की है। कुरकुरे के नए ऐड में साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और अक्षय कुमार एकसाथ दिखाई देने वाले हैं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story