×

Samantha and Naga Chaitanya: नागा चैतन्य और सामंथा प्रभु का बड़ा फैसला, अलग होने के बाद साथ करेंगे काम

Samantha and Naga Chaitanya: नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु पिछले साल अक्टूबर में डाइवोर्स लेने का फैसला लिया था, इसके साथ ही नागा चैतन्य का कहना है कि वह और सामंथा रूथ प्रभु अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं

Anushka Rati
Published on: 1 Aug 2022 3:39 AM GMT
Samantha and Naga Chaitanya: नागा चैतन्य और सामंथा प्रभु का बड़ा फैसला, अलग होने के बाद साथ करेंगे काम
X

Decide to work together ( image: social media )

Click the Play button to listen to article

Samantha and Naga Chaitanya: बता दें कि, नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु पिछले साल अक्टूबर में डाइवोर्स लेने का फैसला लिया था, इसके साथ ही नागा चैतन्य का कहना है कि वह और सामंथा रूथ प्रभु अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं,उन्हें अपने बीते दिनों को लेकर एक दूसरे से कोई शिकायत नहीं है और उन्हें स्क्रीन पर एक साथ काम करने में कोई आपत्ति नहीं है।

पिछले साल अक्टूबर में, नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु ने अलग होने की घोषणा की जो इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा झटका था। हालांकि, पूर्व जोड़े ने कभी उन कारणों के बारे में बात नहीं की जिनके कारण उनका तलाक हुआ। जबकि नागा चैतन्य ने कहा कि वे दोनों जीवन में आगे बढ़ गए हैं, उन्हें सामंथा के साथ फिल्मों में काम करने में कोई दिक्कत नहीं होगी।

सिद्धार्थ कन्नन के साथ अपनी हालिया बातचीत के दौरान, नागा चैतन्य से पूछा गया कि क्या वह कभी अपनी पूर्व पत्नी सामंथा के साथ फिल्मों में काम करेंगे। जिस पर, लाल सिंह चड्ढा के अभिनेता ने हंसते हुए जवाब दिया, "अगर ऐसा होता है तो यह पागल हो जाएगा। लेकिन मुझे नहीं पता, केवल ब्रह्मांड ही जानता है।

एक अन्य इंटरव्यू में, नागा ने सामंथा के साथ अपने अलग होने पर चुप्पी के पीछे के कारण के बारे में भी बात की। "हम दोनों जो भी कहना चाहते थे, हम दोनों ने उसके बारे में एक बयान दिया। वैसे भी मैंने हमेशा अपने निजी जीवन के साथ यही किया है। जो चीजें मुझे लगता है कि साझा करने और बाहर करने के लिए महत्वपूर्ण हैं, मैं इसके बारे में मीडिया को सूचित करता हूं , अच्छा हो या बुरा। मैं बाहर आता हूं, एक बयान के माध्यम से लोगों को इसके बारे में बताता हूं और बस इतना ही। हमारे मामले में, सामंथा आगे बढ़ गई है, मैं आगे बढ़ गई हूं और मुझे दुनिया को इसके बारे में सूचित करने की आवश्यकता महसूस नहीं होती है। यह, उससे भी अधिक, "

उन्होंने कहा, "मेरे दोस्त, परिवार और जो लोग मायने रखते हैं, वे सभी जानते हैं। और आप भी देखते हैं, समाचार समाचारों की जगह लेता है। सभी अटकलें और अनुमान सभी बहुत अस्थायी हैं। जितना अधिक मैं इस पर प्रतिक्रिया दूंगा, उतनी ही अधिक खबरें बनेंगी। इसलिए मैं बस इसके बारे में शांत रहता हूं, इसे होने दो और यह सब जल्द ही दूर हो जाएगा।"

कॉफ़ी विद करण 7 पर, सामंथा ने अपने पूर्व पति के साथ कठोर भावनाओं के बारे में बात करते हुए कहा कि उनका अलगाव सौहार्दपूर्ण नहीं था। "हां, मैं इसके बारे में शिकायत नहीं कर सकती क्योंकि मैंने पारदर्शी होने के लिए उस रास्ते को चुना था और जब अलगाव हुआ तो मैं इसके बारे में बहुत परेशान नहीं हो सकती थी क्योंकि उन्होंने मेरे जीवन में निवेश किया था। उस समय मेरे पास जवाब नहीं था। यह कठिन रहा है लेकिन अब अच्छा है। मैं मजबूत हूं," सामंथा ने करण से कहा।

सामंथा ने भी नागा चैतन्य के साथ दुश्मनी होने की बात स्वीकार करते हुए कहा, "कठिन भावनाएँ हैं जैसे कि अगर आप हम दोनों को एक कमरे में रखते हैं तो आपको नुकीली चीजें छिपानी पड़ती हैं। इसलिए अभी, हाँ। यह अभी सौहार्दपूर्ण स्थिति नहीं है। यह भविष्य में शायद ठीक हो सकता है।"

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story