×

Samantha Ruth Prabhu Disease: सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी बीमारी के बारे में खुलकर की बात, बयां किया अपना दर्द

Samantha Ruth Prabhu: ऊ अंटावा फेम एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु ने अपनी बीमारी के बारे बात की और साथ ही अपनी फिल्म यशोदा की शूटिंग के दौरान आने वाली चुनौतियों के बारे में भी बताया।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Nov 2022 2:17 PM GMT
Samantha Ruth Prabhu
X

Samantha Ruth Prabhu (Image Credit-Social Media)

Samantha Ruth Prabhu: ऊ अंटावा फेम एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु काफी दिनों से सुर्ख़ियों में हैं ने हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट के ज़रिये बताया की वो मायोसिटिस नामक बीमारी से जूझ रहीं थी साथ ही अब उन्होंने इस बीमारी के बारे बात की और साथ ही अपनी फिल्म यशोदा की शूटिंग के दौरान आने वाली चुनौतियों के बारे में भी अपना एक्सपीरियंस शेयर किया।

जब से सामंथा की अपकमिंग फिल्म यशोदा का ट्रेलर आउट हुआ है, फैंस एक्ट्रेस को एक एक्शन-थ्रिलर भूमिका में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक, सामंथा रूथ प्रभु, अपनी सोलो लीड फिल्म यशोदा के साथ रिकॉर्ड तोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसमें कोई शक नहीं कि वो ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों में सबसे मजबूत और सबसे शानदार दिवा हैं।

कुछ दिनों पहले, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर मायोसिटिस से पीड़ित होने की खबर शेयर की और इस बीमारी के पता चलने के बारे में बात करते हुए एक पोस्ट लिखा। इसे शेयर करते हुए, उन्होंने लिखा, "यशोदा ट्रेलर के लिए आप सभी का रिएक्शन जबरदस्त था। ये प्यार और कनेक्शन है जो मैं आप सभी के साथ शेयर करती हूं जो मुझे जीवन में आने वाली एंडलेस चुनौतियों से निपटने की ताकत देता है। कुछ महीने पहले ही, मुझे मायोसिटिस नामक एक ऑटोइम्यून स्थिति का पता चला था।"

मीडिया से बातचीत के दौरान सामंथा ने फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने डायग्नोसिस के कारण आने वाली चुनौतियों के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा, "ये मेरे लिए मुश्किल समय था जब मैंने यशोदा के लिए डबिंग की थी। ये देखते हुए कि रिलीज की तारीख पहले ही अनाउंस कर दी गई थी, मुझे बहुत मुश्किल स्वास्थ्य स्थिति में डब करना पड़ा। लेकिन, मैं थोड़ी अडिग हूं।. एक बार जब मैं अपने लिए डब करने के लिए प्रतिबद्ध हो गयी तो मैं इसे पूरा करना चाहती थी। मुझे खुशी है कि मैंने इसे किया। "

एक्ट्रेस अपनी फिल्म यशोदा की रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित हैं, जिसमें उन्हें एक अलग अवतार में दिखाया गया है। सामंथा रुथ प्रभु फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं।

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "कुछ दिन अच्छे होते हैं, और कुछ दिन बुरे। ऐसे दिन होते हैं जब मुझे लगता है कि मैं एक कदम और आगे नहीं बढ़ सकती। और ऐसे दिन होते हैं जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, तो मुझे आश्चर्य होता है कि मैं इतनी दूर आ गयी हूं। मैं यहाँ लड़ने के लिए हूँ। मैं अकेले नहीं हूं, मुझे ये पता है। ऐसे बहुत से लोग हैं जो कई लड़ाइयां लड़ रहे हैं। हम अंत में जीतते हैं।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अपनी अपकमिंग फिल्म यशोदा के अलावा वो हॉलीवुड प्रोजेक्ट अरेंजमेंट ऑफ लव में भी नजर आएंगी। इसके बाद, सामंथा को वरुण धवन के साथ Russo Brothers' Citadel में देखा जा सकता है और उनकी फिल्म खुशी और शकुंतलम भी रिलीज के लिए तैयार है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story