×

Samantha Ruth Prabhu के पिता ने नागा चैतन्य से बेटी के तलाक पर शेयर की तस्वीरें, बोले बहुत पहले एक कहानी थी

Samantha Ruth Prabhu: हाल ही में, सामंथा रूथ प्रभु के पिता, जोसेफ प्रभु ने फेसबुक पर अपनी बेटी के तलाक के एक साल बाद एक नोट लिखते हुए तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की।

Shweta Srivastava
Published on: 7 Sep 2022 12:38 PM GMT
Samantha Ruth Prabhu
X

Samantha Ruth Prabhu (Image Credit-Social Media)

Samantha Ruth Prabhu: हाल ही में, सामंथा रूथ प्रभु के पिता, जोसेफ प्रभु ने फेसबुक पर अपनी बेटी के तलाक के एक साल बाद एक नोट लिखते हुए तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की। आइये जानते हैं क्या कुछ कहा सामंथा के पिता ने। सामंथा रूथ प्रभु एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे प्रसिद्ध एक्ट्रेसस में से एक हैं, और हाल ही में, उन्होंने मनोज बाजपेयी अभिनीत द फैमिली मैन सीजन 2 वेब श्रृंखला के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। अक्टूबर 2011 में, अभिनेत्री ने अपने एक्स पति नागा चैतन्य से अलग होने की घोषणा की थी इस खबर ने लाखों दिलों को तोड़ दिया क्योंकि ये जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है। उन्होंने अपने अलग होने का अनाउंसमेंट करके सभी को गहरे सदमे में छोड़ दिया था।

गौरतलब है कि जब सामंथा और नागा अलग हुए थे तब दोनों की शादी को चार साल से अधिक समय हो गया था और उन्होंने एक बयान में अपने अलग होने की खबर अपने फैंस के साथ शेयर की थी। उन्होंने लिखा था,"हमारे सभी वेल विशर्स को हम बताना चाहते हैं कि बहुत विचार-विमर्श के बाद चाई और मैंने फैसला किया है कि एक साथ पति पत्नी में एक ही रस्ते पर चलने के बाद अब हम अलग हो रहे हैं। हम भाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल था और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा।

हालांकि, एक साल बाद, सामंथा के पिता जोसेफ प्रभु ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक छोटे से नोट के साथ सामंथा और नागा की शादी की तस्वीरों की एक सीरीज को शेयर किया। उन्होंने नोट में लिखा है, "बहुत पहले; एक कहानी थी, और वो अब मौजूद नहीं है !!! तो चलिए शुरू करते हैं एक नई कहानी; और एक नया अध्याय। "जोसेफ ने आगे कहा, "आप सभी की भावनाओं के लिए धन्यवाद। हां, भावनाओं पर काबू पाने के लिए मैं काफी देर तक बैठा रहा। जीवन बहुत छोटा है, भावना के साथ बैठने और उलझने के लिए।"

आपको बता दें पिछले कुछ महीनों में, दोनों ने अलगाव पर अपनी चुप्पी तोड़ी और तलाक के बारे में उनसे पूछे गए हर सवाल का जवाब दिया। अभिनेता ने एक बार कहा था कि वे दोनों पहले ही आगे बढ़ चुके हैं और वो अब अलग होने के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो , नागा चैतन्य को आखिरी बार आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था जिसमे उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपनी पहली फिल्म के साथ अपनी पहचान बनाई । इस साल के अंत में, चैतन्य प्राइम वीडियो सीरीज दुथा में अपना ओटीटी डेब्यू करेंगे, जिसमें प्राची देसाई भी हैं।

दूसरी ओर, सामंथा रूथ प्रभु जल्द ही फिल्म शाकुंतलम, कुशी और यशोदा में नज़र आने वालीं हैं ।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story