×

Samantha Ruth Prabhu: आज भी नागा चैतन्य से प्यार करती हैं सामंथा, वायरल वीडियो में सामने आया सच

Samantha Ruth Prabhu: क्या आज भी साउथ की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु अपने एक्स हसबैंड व एक्टर नागा चैतन्य से प्यार करती हैं? इस सवाल का जवाब आपको इस वायरल वीडियो में मिलने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 17 Aug 2023 10:17 AM GMT
Samantha Ruth Prabhu: आज भी नागा चैतन्य से प्यार करती हैं सामंथा, वायरल वीडियो में सामने आया सच
X
Samatha Ruth Prabhu (Image Credit: Instagram)

Samantha Ruth Prabhu: इन दिनों साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु एक साल के ब्रेक पर हैं और फिल्मों से दूर अपनी लाइफ एंजॉय कर रही हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इस बीच सामंथा का एक वीडियो और इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ ऐसा है, जिसे देख नेटिजसं ऐसा दावा कर रहे हैं कि सामंथा आज भी अपने एक्स हसबैंड से प्यार करती हैं।

क्या आज भी नागा चैतन्य से प्यार करती हैं सामंथा

दरअसल, सोशल मीडिया पर सामंथा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सामंथा एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में दिख रही हैं, जहां नागा चैतन्य की फिल्म माजिली का गाना 'प्रियतम..प्रियतम' पर लाइव शो चल रहा था। इस गाने को सुनते हुए सामंथा काफी इमोशनल हो जाती हैं। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि सामंथा अपने आंसू रोकने की कोशिश कर रही हैं। बता दें कि इस गानो को सामंथा के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य के साथ फिल्माया गया था, जिसमें दोनों के कैरेक्टर एक-दूसरे से प्यार करते हैं।

वायरल हो रहा सामंथा का वीडियो

सोशल मीडिया पर वीडियो आते ही लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जहां एक ने कमेंट किया - ''समय ठीक हो जाएगा, लेकिन कुछ निशान नहीं..कभी नहीं।'' तो किसी ने लिखा- ''इसे लाइव में देखा, लेकिन स्क्रीन पर उन्होंने ये एक्सप्रेशन नहीं दिखाया।'' तो किसी ने लिखा- ''जो लोग सच्चा प्यार करते हैं उनके लिए बहुत मुश्किल होता है अपने प्यार का भूल पाना। वो सामने तो हंसते हैं, लेकिन अकेले में रोते हैं और कभी-कभी तो खुद को पब्लिक में रोने से भी नहीं रोक पाते।''

एक साल के ब्रेक पर हैं सामंथा

बता दें कि सामंथा ने फिल्मों से एक साल का ब्रेक लिया है। पिछले साल सामंथा ने मायोसिटिस नामक ऑटो-इम्यून बीमारी से पीड़ित होने की खबर शेयर की थी, जिसका वह अब इलाज करा रही हैं। सामंथा ने अपने इंटरव्यू में बताया था- ''एक दिन मैं फूली हुई थी, बीमार थी, एक दिन मेरा अपने लुक पर कंट्रोल नहीं रहा और ये एक एक्टर के लिए बेहद सदमें वाली बात है।''

फिल्म 'खुशी' में नजर आएंगी सामंथा

बता दें कि आने वाले समय में सामंथा की फिल्म 'खुशी' रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का डायरेक्शन शिन निर्वाण कर रहे हैं। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और सामंथा लीड रोल में है। यह फिल्म 1 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का प्रमोशन जोरो से चल रहा है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story