×

Samantha Ruth Prabhu: अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु ने पति नागा चैतन्य के साथ अपनी शादी की फ़ोटो को डिलीट किया

Samantha Ruth Prabhu: समांथा ने लगभग सौ से भी ज्यादा तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट किया है।

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Ragini Sinha
Published on: 28 Oct 2021 12:35 PM GMT
Samantha Ruth Prabhu deleted Naga Chaitanya photo
X

समांथा रुथ प्रभु ने पति नागा चैतन्य के साथ अपनी शादी की फ़ोटो को डिलीट किया (Social Media)

Samantha Ruth Prabhu: दक्षिण भारतीय फ़िल्म (South India film) की लोकप्रिय अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और अभिनेता नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) को अलग हुए कई हफ़्ते हो चुके हैं। दोनों कपल ने बेहद सकारात्मक तरीके से अपने अलग होने के निर्णय को मीडिया के सामने रखा था। समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य ( Naga Chaitanya) ने 7 अक्टूबर 2014 को शादी की थी। यह शादी टॉलीवुड (Tollywood) की सबसे चर्चित और बेहतरीन शादियों में से एक थी। समांथा और प्रभु ने दो अलग - अलग रीति - रिवाज से शादी किया था। कहा जाता है कि इस शादी में 10 करोड़ से भी ज्यादा रूपयें खर्च हुए थें। लेकिन इस वक़्त किसे पता था कि ये जोड़ी बहुत कम समय में ही एक - दूसरे से अलग होने का फैसला ले लेंगे।


अपनी शादी के लगभग चार साल बाद इस जोड़ी ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला ले लिया। इसके पीछे की असली वजह क्या है, आज तक किसी को पता नहीं चल पाया। वहीं आज तलाक लेने के कई हफ़्तों बाद समांथा ने भी कुछ ऐसा किया है, जिससे पता चल रहा है कि वो इस शादी से मूव ऑन कर रही हैं। समांथा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पूर्व पति नागा चैतन्य के साथ की यादगार तस्वीरों Photos delete) को डिलीट कर दिया है।


लगभग 100 से भी ज्यादा तस्वीरों को डिलीट किया

बता दें कि समांथा (Samantha) ने लगभग सौ से भी ज्यादा तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट से डिलीट किया है। इसमें से ज्यादातर तस्वीरें इनकी शादी और छुट्टियों की है। हालांकि उन्होंने परिवार और दोस्तों के साथ वाली तस्वीरें, जिसमें चैतन्य उनके साथ हैं, को नहीं हटाया है। अभिनेत्री का इंस्टाग्राम (Instagram) हैंडल धीरे - धीरे सिर्फ़ उनके प्रोफेशन से जुड़ता चला जा रहा है। वो अपनी पर्सनल लाइफ को अब सोशल मीडिया पर कम शेयर कर रही हैं।


चैतन्य के पिता ने दुख जताया था

अभिनेत्री समांथा (Samantha Ruth Prabhu) और अभिनेता नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के तलाक (Divorce) की घोषणा पर चैतन्य के पिता ने दुख जताया था। उन्होंने कहा, " भारी मन से, मुझे यह कहने दें! सैम और चाय के बीच जो कुछ भी हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। एक पत्नी और पति के बीच जो होता है वह बहुत ही व्यक्तिगत होता है। सैम और चाय मुझे बहुत प्यारे हैं। मेरा परिवार सैम के साथ बिताए पलों को हमेशा संजो कर रखेगा और वह हमें हमेशा प्रिय रहेगी! ईश्वर उन दोनों को शक्ति प्रदान करे।"

फ़िल्म काथु वकुला रेंदु काधल में नज़र आएंगी समांथा

वर्कफ्रंट की बात करें, तो समांथा ने अपने दो आगामी फ़िल्मों की शूटिंग पूरी की है। जिसमें से पहला फ़िल्म ' शाकुंतलम ' है। इस फ़िल्म में वो अभिनेता देव मोहन के साथ दिखाई देंगी। वहीं दूसरी फ़िल्म ' काथु वकुला रेंदु काधल ' है। इसमें अभिनेत्री नयनतारा और अभिनेता विजय सेतुपति सह-कलाकार हैं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story