Samantha Ruth Prabhu Net Worth: पति से तलाक में नहीं ली एलोमानी खुद के दाम पर बानी करोड़ो की मालकिन

Samantha Ruth Prabhu Net Worth In Rupees: समंथा रूथ प्रभु संपत्ति के मामले में अपने एक्स हसबैंड नागा चैतन्य से पीछे नहीं है,

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 8 Aug 2024 8:00 AM GMT
Samantha Ruth Prabhu Net Worth
X

Samantha Ruth Prabhu Net Worth (Image-Social Media)

Samantha Ruth Prabhu Net Worth: साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का जलवा दिखाने वाली Samantha Ruth Prabhu ने बॉलीवुड में भी एंट्री कर ली है। कभी समंथा रूथ प्रभु अपने और Naga Chaitanya के रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बनी रहती थी। Samantha Ruth Prabhu और Naga Chaitanya को उनके फैंस Chay Sam कहके पुकारते थे। इन दोनों की लवस्टोरी साउथ इंड्रस्टी की सबसे चर्चित लव स्टोरी में से एक हैं। इन दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी। लेकिन दोनों 2021 में सहमति से अलग हो गए। जिसके बाद Samantha Ruth Prabhu सिंगल रही और Naga Chaitanya का नाम Sobhita Dhulipala के साथ जुड़ने लगा। जिनसे अब नागा चैतन्य शादी करने जा रहे हैं। लेकिन क्या आपको पता हैं कि Samantha Ruth Prabhu ने नागा चैतन्य से तलाक के बाद एलोमनी लेने से इंकार कर दिया था। खुद के दम पर Samantha Ruth Prabhu है करोड़ो की मालकिन

समंथा रूथ प्रभु कितनी अमीर हैं? (Samantha Ruth Prabhu Net Worth In Rupees In Hindi)-

समंथा रूथ प्रभु ने साउथ सिनेमा का जाना-माना नाम हैं। उन्होंने साउथ की बहुत-सी हिट फिल्में दी हैं लेकिन Pushpa मूवी में Oo Antava आइटम सॉग के बाद वो बॉलीवुड सिनेमा में भी प्रसिद्ध हो गई। उन्होंने The Family Man 2 Web Series में काम किया। इसके बाद Varun Dhawan के साथ एक्शन थ्रिलर वेब-सीरीज Citadel: Honey Bunny करने जा रही हैं। जिसका टीजर रिलीज किया गाय है।

समंथा रूथ प्रभु भारत की सबसे महंगी और अमीर एक्ट्रेस में से एक हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार समंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का जब Naga Chaitanya से तलाक हुआ था तब उनको एलोमनी में 200 करोड़ रूपए मिल रहे थे। लेकिन Samantha Ruth Prabhu ने उन रूपए को लेने से इंकार कर दिया। बता देकि साउथ के सबसे मशहूर हिरो नागार्जुन की बहू थी Samantha Ruth Prabhu पति से तलाक के बाद Samantha Ruth Prabhu ने अपने करियर की तरफ ध्यान दिया और आज सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं। यदि हम Samantha Ruth Prabhu के कुल संपत्ति की बात करें तो 101 करोड़ रूपए के करीब है।

समंथा रूथ प्रभु इनकम और फीस (Samantha Ruth Prabhu Income And Fees)-

समंथा रूथ प्रभु फिल्मों और विज्ञापनों से कमाई करती हैं। समंथा एक फिल्म के लिए 3 से 5 करोड़ रूपए तक चार्ज करती हैं। तो वहीं विज्ञापनों के लिए भी 1-2 करोड़ रूपए तक चार्ज करती हैंं। Samantha Ruth Prabhu की वार्षिक आय 8 करोड़ रूपए तक है।

समंथा रूथ प्रभु प्रापर्टी और घर (Samantha Ruth Prabhu Property And House)-

Samantha Ruth Prabhu के पास 3 BHK का डिप्लेक्श अपार्टमेंट हैं जिसकी कीमत 7.8 करोड़ रूपए के करीब है। तो वहीं समुद्र के किनारे एक फ्लैट है, जिसकी कीमत 15 करोड़ रूपए के करीब है।

समंथा रूथ प्रभु कार कलेक्शन (Samantha Ruth Prabhu Car Collection)-

समंथा रूथ प्रभु के पास लग्जरी कारों का कलेक्शन है। ऑडी क्यू7, पॉर्श केमैन, जीटीएस, लैंड रोवर और इसके अलावा अन्य कारें हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story