×

Samantha Ruth Prabhu और Ranveer Singh नजर आये इस ऐड में, ट्रैफिक पुलिस के अवतार में दिखीं एक्ट्रेस

Ranveer Singh Samantha Ad Video: समांथा रूथ प्रभु और रणवीर सिंह ने हाल ही में एक साथ एक ऐड की शूटिंग की थी। वहीँ अब, दोनों का ये ऐड सामने आ गया है।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Sep 2022 8:29 AM GMT
Ranveer Singh Samantha Ad Video
X

Ranveer Singh Samantha Ad Video (Image Credit-Social Media)

Ranveer Singh Samantha Ad Video: ऊ अंतवा फेम एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु जब करण जौहर के चैट शो, कॉफ़ी विद करण सीजन 7 में आईं थीं तब उन्होंने रणवीर सिंह की एनर्जी लेवल की काफी तारीफ की थी उन्होंने कहा था कि वो रणवीर सिंह से काफी प्रभावित हैं। साथ ही उन्होंने शो पर ये भी खुलासा किया था कि दोनों ने हाल ही में एक साथ एक ऐड की शूटिंग की थी। वहीँ अब, दोनों का एक ऐड सामने आ गया है और इसमें रणवीर एक ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले बाइक सवार बने हैं और सामंथा एक सख्त ट्रैफिक पुलिस वाले की भूमिका निभा रही है।

यहां देखें रणवीर और सामंथा का ऐड

कॉफ़ी विद करण पर, सामंथा से 'दो बॉलीवुड हंक' के बारे में पूछा गया था, कि अगर वो एक बैचलर्स पार्टी होस्ट कर रही हों तो वो डांस करने के लिए किन दो बॉलीवुड हेंक को इन्वाइट करेंगी। इसपर सामंथा ने कहा, "रणवीर सिंह और रणवीर सिंह।" इसके बाद उनसे पुछा गया कि अक्षय कुमार के साथ उनका लव ट्रायंगल कौन होगा, इसपर भी सामंथा ने फिर जवाब दिया रणवीर सिंह।

सामंथा की इस तारीफों पर रियेक्ट करते हुए, रणवीर ने कहा, "उम्मीद है कि भविष्य में हमारे बीच और बेहतर कोलेब्रेशन होगा क्योंकि मुझे लगता है कि वो एक अद्भुत इंसान , हॉट एक्ट्रेस , अमेजिंग एनर्जेटिक और बेहद प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं। हमने साथ में एक एड फिल्म की थी। वहीं पर हम पहली बार मिले और हमारी जान पहचान हुई। उसी दिन उसने मुझे बताया था कि ' मैं कल कॉफी विद करण की शूटिंग कर रही हूं'।"

वहीँ आपको बता दें कि ऐड कैम्पियन के बारे में बात करते , रणवीर ने कहा था कि "सामंथा के साथ मिलकर मुझे काफी अच्छा लगा ।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story